Breaking News

एलन मस्क की मां के साथ नजर आई एक्ट्रेस पूजा बत्रा, सोशल मीडिया पर शेयर की ये थ्रोबैक तस्वीर

थ्रोबैक एक ऐसे पल को याद करने का सबसे अच्छा तरीका है जो लंबे समय से चला आ रहा है। वहीं जब सोशल मीडिया पर थ्रोबैक फोटो और वीडियो शेयर करने की बात आती है तो सेलेब्स भी पीछे नहीं हैं.

पूजा एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं और उनकी लगभग सभी तस्वीरें और वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो जाते हैं। हाल ही में साझा की गई थ्रोबैक तस्वीरों में, अभिनेत्री को किसी और के साथ नहीं बल्कि एलोन मस्क की मां और मॉडल मेय मस्क के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है।

इन फोटोज को शेयर करते हुए पूजा ने लिखा कि, पावरहाउस माये मस्क #TBT के साथ. फोटोज में पूजा बहुत ही ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही है. इसमें पूजा बत्रा ने जहां कॉपर कलर का गाउन पहना है.

माये मस्क हॉट रेड कलर की स्कर्ट के साथ पुलओवर कैरी किया हुआ है. दोनों ही फोटो में काफी खूबसूरत लग रही है. बता दें कि ये फोटोज साल 2018 में चौथे वार्षिक सिनेफैशन फिल्म अवार्ड्स में ली गई थीं.

पूर्व एक्ट्रेस पिंकी कैंपबेल ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा गॉर्जियस’. एक अन्य यूजर ने लिखा कि, Absolutely stunning. वहीं इससे पहले फरवरी में पूजा बत्रा ने एक पार्टी की फोटो शेयर की थी.जिसमें वो एलोन मस्क के साथ नजर आ रही थीं.

पूजा और मे की मुलाकात 2018 में एक इवेंट में हुई थी। इन तस्वीरों में दोनों को लेंस के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है।

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...