Breaking News

चुनावी तैयारियों को लेकर हिन्दू महासभा ने किया मंथन

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा, उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने अपने पूर्वांचल उत्तर प्रदेश के पांच दिवसीय दौरे के चौथे दिन आज यहां वाराणसी में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते हुये कहाकि आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मजबूती के साथ अपने प्रत्याशियों को उतारेगी।

उल्लेखनीय है कि हिन्दू महासभा उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी पूर्वांचल उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों के दौरे पर है और वहां के संगठनात्क ढांचे की समीक्षा के साथ आगामी चुनावों की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठके कर रहे है। इससे पहले आज सुबह वाराणसी पहुंचे ऋषि त्रिवेदी एवं अन्य पदाधिकारियों का वाराणसी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया गया। जिसके उपरान्त हुयी बैठक को सम्बोधित करते हुये प्रदेष अध्यक्ष श्री त्रिवेदी ने कहा कि पूर्वांचल उत्तर प्रदेश में जिस तरह से कार्यकर्ताओं में उत्साह और जोश देखने को मिल रहा है, उससे साफ है कि आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत के साथ चुनावी रणभूमि में हिन्दू महासभा नजर आयेगी।

बैठक में प्रबुद्ध प्रकोष्ठ के अध्यक्ष दुर्गेश राय, पूर्वांचल उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष श्रीकान्त पाण्डेय, प्रदेश मंत्री धर्मेन्द्र पाण्डेय, वाराणसी के जिलाध्यक्ष विशाल नारायण सिंह, वाराणसी की जिला महिला अध्यक्ष मन्जू गोस्वामी आदि अन्य पदाधिकारी सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। वाराणसी में बैठक करने के तुरन्त बाद अपने दल-बल के साथ प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी मिर्जापुर और भदोही पहुंचे, जहां जिला एवं नगर पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और चुनाव की तैयारी में जुटने के लिये दिशा-निर्देश जारी किये। श्री त्रिवेदी अपने पूर्वांचल दौरे के कल अन्तिम दिन प्रयागराज और फतेहपुर पहुंचकर वहां पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें कर चुनाव की तैयारियों का जायजा लेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...