Breaking News

कोरोना के विरुद्ध एक्शन में सीएम स्टालिन, तमिलनाडु में लागू किया 14 दिनों का पूर्ण लॉकडाउन

तमिलनाडु में डीएमके की नई सरकार कोरोना वायरस के खिलाफ एक्शन में आ गई है. शनिवार को सरकार ने राज्य में 14 दिनों के संपूर्ण लॉकडाउन का ऐलान किया है. खास बात है कि तमिलनाडु में एक दिन पहले ही संक्रमितों के रिकॉर्ड मामले दर्ज किए गए थे. इसके अलावा पड़ोसी राज्यों केरल और कर्नाटक में भी संपूर्ण लॉकडाउन जारी है.

बीते शुक्रवार को डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है. सत्ता में आने के साथ ही सरकार ने कोरोना वायरस के खिलाफ पाबंदियों का ऐलान किया है. राज्य में 10 मई से 24 मई तक संपूर्ण लॉकडाउन लगाने का फैसला किया गया है. राज्य में संक्रमितों की संख्या में इजाफा को देखते हुए सरकार ने यह सख्त कदम उठाया है.

बीते 24 घंटों में देश में कोरोना वायरस संक्रमितों के 4 लाख 1 हजार 78 नए मामले दर्ज किए गए हैं. इस दौरान 4 हजार 187 मरीजों की मौत हो गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी आंकड़े बताते हैं कि 24 घंटों में 3 लाख 18 हजार 609 मरीज घर लौटे हैं. नए आंकड़ों को मिलाकर देश में संक्रमितों की कुल संख्या 2 करोड़ 18 लाख 92 हजार 676 हो गई है. वहीं मौतों का आंकड़ा 2.38 लाख को पार कर गया है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

आज का राशिफल: 23 अप्रैल 2024

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए सुख व समृद्धि बढ़ाने वाला रहेगा। आपको किसी ...