Breaking News

आम चुनाव को लेकर पार्टी उम्मीदवारों को इमरान खान की दो टूक, कहा- सुस्त नेताओं का करूंगा टिकट रद्द

पाकिस्तान में आठ फरवरी को आम चुनाव है। तमाम राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी जीत के लिए कमर कस ली है।

जहां एक तरफ नवाज शरीफ की पार्टी अपनी जीत का दावा कर रही है, तो वहीं जेल में बंद इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ भी चुनावी मौसम मोड में नजर आ रही है। चुनावी माहौल में जेल से ही इमरान खान ने अपने पार्टी उम्मीदवारों और कार्यकर्ताओं को सख्त हिदायत दी है।

आम चुनाव को लेकर पार्टी उम्मीदवारों को इमरान खान की दो टूक

असक्रिय उम्मीदवारों का करेंगे टिकट रद्द- इमरान
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अदियाला जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपनी पार्टी के उम्मीदवारों को चुनाव अभियान तेज करने की सलाह दी।

साथ ही सख्त लहजें में कहा कि अगर वे आठ फरवरी को होने वाले आम चुनाव के लिए सक्रिय नहीं हैं, तो उनके चुनाव लड़ने के लिए पार्टी से मिले उनके टिकट को रद्द कर दिया जाएगा। गौरतलब है कि साइफर मामले में पिछले छह माह से वे अदियाला जेल में बंद हैं।

इमरान बोले- उम्मीदवार करें आम चुनाव के प्रचार को तेज
मंगलवार को जेल में हुई साइफर मामले की सुनवाई के बाद पत्रकारों से बात करते हुए पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान ने अपने नेताओं को चुनाव अभियान तेज करने की सख्त सलाह दी।

इमरान खान ने अपने पार्टी के उम्मीदवारों से कहा कि वह अपने-अपने चुनाव क्षेत्रों में एक बडी़ जनसभाओं को आयोजित करें, घर-घर जाकर लोगों से संवाद करें, साथ ही विशाल रैलियों के जरिए अपनी बात लोगों तक पहुंचा। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर पार्टी के उम्मीदवार चुनावी सक्रियता नहीं दिखा सकते तो समझो पार्टी से मिला उनका टिकट रद्द हो जाएगा और एक सक्रिय निष्ठावान पार्टी कार्यकर्ता को उम्मीदवार बनाया जाएगा।

👉आम चुनाव को लेकर पार्टी उम्मीदवारों को इमरान खान की दो टूक, कहा- सुस्त नेताओं का करूंगा टिकट रद्द

गौरतलब है कि इमरान खान पिछले कुछ वर्षों से कई मामलों का सामना कर रहे हैं। पिछले साल अगस्त माह में कड़ी सुरक्षा के बीच अदियाला जेल में कैद किया गया है।

पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ का चुनावी चिन्ह ‘बल्ला’ को इसी माह चुनाव आयोग ने छीन लिया था। हालांकि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ ने कहा कि वह हर हाल में चुनाव में भाग लेगी।

About News Desk (P)

Check Also

दिशा-2024 में रही गीत और संगीत की धूम

लखनऊ। आज और कल डॉ एमसी सक्सेना ग्रुप आफ कालेज का दो दिवसीय वार्षिकोत्सव “दिशा-2024” ...