Breaking News

इमरान खान का राजनीतिक वजूद हो सकता है ख़त्म , होने जा रहा ऐसा…

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान का राजनीतिक वजूद ही खत्म हो सकता है। पाक सरकार का कहना है कि इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पर बैन लगाने पर भी विचार चल रहा है। पीटीआई पर यह बैन 9 मई को इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद हुई हिंसा के चलते लग सकता है।

इमरान खान को इस्लामाबाद हाई कोर्ट परिसर के अंदर से सेना ने अरेस्ट कर लिया था। उस मामले में सरकार सख्त ऐक्शन ले रही है और हमला करने वाले लोगों के खिलाफ आर्मी के तहत कार्रवाई हो सकती है।

इमरान खान की पार्टी के कई नेता बीते कुछ दिनों में छोड़कर चुके हैं। इस बीच ख्वाजा आसिफ ने कहा कि इमरान खान खतरनाक राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इमरान तो सेना को अपने दुश्मन की तरह मानते हैं। उन्होंने कहा कि इमरान खान की तो पूरी राजनीति ही सेना की गोद में बैठकर शुरू हुई थी। आज उन्होंने अचानक सेना के ही खिलाफ खड़े होने का फैसला कर लिया। शहबाज शरीफ सरकार के मंत्री ने कहा कि मैं जो कह रहा हूं, ये बातें पीटीआई छोड़ने वाले कई नेता ही कह चुके हैं।

पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने इसी के बारे में बात करते हुए बताया कि फिलहाल इस पर बात चल रही है कि 9 मई की हिंसा वाले लोगों पर कैसे शिकंजा कसा जाए। पीटीआई पर बैन को लेकर आसिफ ने कहा कि अभी तक कोई फैसला नहीं लिया गया है, लेकिन हां इस पर चर्चा जरूर चल रही है। इस बीच इमरान खान की पार्टी छोड़कर जाने का सिलसिला लगातार जारी है। पीटीआई के नेता मुहम्मद सलीम अख्तर ने पार्टी छोड़ दी है। पूर्व सांसद ने कहा कि वह पीटीआई छोड़ रहे हैं क्योंकि देश की राजनीति अब गलत दिशा में जा रही है। उन्होंने कहा कि मेरे पास ऐसी राजनीति के लिए समय नहीं है।

About News Room lko

Check Also

पूर्व पीएम इमरान खान को दोहरा झटका, भड़काऊ बयान पर कोर्ट ने फटकारा; रक्षा मंत्री ने भी साधा निशाना

पाकिस्तान की जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें खत्म होने का नाम ...