Breaking News

लोकतंत्र में कोई भी सियासी पार्टी हो विरोध करने का सबको अधिकार : तेजस्वी यादव

नागरिकता कानून (CAA) व NRC के विरोध में बिहार की तमाम सियासी पार्टियों ने बंद की पॉलिटिक्स प्रारम्भ कर दी है। 19 दिसंबर को वाम दल सहित कई पार्टियों ने बंद का आह्वान किया था तो अब बारी तेजस्वी यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) की है, जिसने आज (21 दिसंबर) को बिहार बंद का आह्वान किया है।

बंद के पहले तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार समेत प्रशासन को स्पष्ट चेतावनी दी है कि अगर आरजेडी के बंद पर सरकार की तरफ से किसी ने भी हानि पहुंचाने की प्रयास की तो अंजाम भुगतने को तैयार रहें।

दरभंगा में आरजेडी कार्यकर्ता प्रातः काल ही सड़क पर उतर आए

तेजस्वी यादव ने बोला कि लोकतंत्र में कोई भी सियासी पार्टी हो या आम लोग, विरोध करने का सबको अधिकार है। अब ये प्रशासन व शासन में बैठे लोगों को तय करना है कि वो कैसे मैनेज करें। तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए बोला कि सीएम नीतीश कुमार की हालत सौ चूहे खाकर बिल्ली चली हज को वाली हो गई है।

जहानाबाद
एनआरसी व सीएए के विरूद्ध राजद कार्यकर्ता उतरे सड़क पर,बिहार बंद के दौरान काको मोड़ के नजदीक एनएच-83 एवं एनएच -110 को किया जाम, सरकार के विरूद्ध कर रहे है नारेबाजी,वाहनों की लगी लंबी कतार।

वैशाली
CAA & NRC के विरोध में राजद का बिहार बन्द, राजद कार्यकर्ताओ ने स्थान जगह किया आगजनी व सड़क जाम, हाजीपुर पटना गांधी सेतु रोड पर कई स्थान किया जाम, उत्तर बिहार से दक्षिण बिहार का आवागमन ठप, अहले सुवह से ही जाम जारी,

बाढ़ में केन्द्र सरकार की नीतियों के विरूद्ध चक्का जाम
बाढ़ थाना क्षेत्र के NH-31 हाईवे के नजदीक अहले प्रातः काल से ही बिहार बंद का प्रभाव दिखने लगा है राजद की महिला नेत्री अपने दल बल के साथ कड़ाके की ठंड में भी सड़क पर सरकार के विरोध में मोर्चा संभाल ली है व पहले प्रातः काल से ही बाढ़ में विरोध का दौर प्रारम्भ हो गया है।

मुंगेर में आरजेडी विधायक का हंगामा
सीएबी व एनआरसी बिल के विरोध में मुंगेर आरजेडी विधायक विजय कुमार विजय ने अपने समर्थको के साथ मुंगेर स्टेशन पहुंचकर मुंगेर-खगड़िया डीएमयू ट्रेन को रोका व केन्द्र सरकार के विरूद्ध जमकर नारेबाजी की।

About News Room lko

Check Also

अरविंद केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, सात मई को होगी अगली सुनवाई

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत सात ...