Breaking News

नशे की हालत में अपनी ही माँ को पैसे के लिए इस कलयुगी बेटे ने उतारा मौत के घाट

बरेली के हाफिजगंज से एक बार फिर शर्मसार करने वाली समाचार आई सामने जिसमें एक बेटे ने बीते  को नशे की हालत में अपनी ही माँ की मर्डर कर दी। यह पूरा मुद्दे में नशे की हालत में जब युवक ने अपनी माँ से पैसे दी मांग की लेकिन माना करने पर माँ को जान से ही मार दिया।

इसके पश्चात् आरोपी ने मृत शरीर को घर में पड़े बेड के बॉक्स में छिपा दिया व घर में ही चुपचाप बैठा रहा। इसके पश्चात जब पिता घर आए तो उन्होंने बेटे से मां के बारे में पूछा तब उसने यह बोला कि मैंने मां की मर्डर कर दी। इसके पश्चात पिता ने पुलिस को सूचना दी। वही पुलिस ने देर रात आरोपी बेटे को पकड़ लिया।

जानकारी के अनुसार, वार्ड नं। तीन क्षेत्र में रहने वाले कृष्णलाल ने अपनी मां बिंद्र कौर से नशे के लिए रुपए मांगे । इसके बाद जब माँ ने रुपए देने से माना कर दिया तब आरोपी मां को रसोई में ले गया व वहां पड़ी फूंकनी से सिर में कई वार कर मार दिया। गंभीर चोटें लगने के वजह से मां की मृत्यु हो गई। इसके पश्चात आरोपी ने मृत शरीर को घर में पड़े बेड के बॉक्स में छिपा दिया व घर में चुपचाप बैठा गया।

यह घटना दोपहर बाद जब कृष्णलाल के पिता रामप्रकाश घर पहुंचे तब उन्होंने उसने बेटे से मां के बारे में पूछा तो पहले उनसे कुछ भी बताने से आनाकानी करने लगा। फिर रामप्रकाश ने जब रसोई में जाकर देखा तो वहां बाल व खून के धब्बे देखकर उन्हें संदेह हुआ। उसी समय सख्ती से पूछा तो बेटे ने मां की मर्डर कर देने के बारे में बताया। इसके पश्चात पिता ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को अरैस्ट कर लिया।

About News Room lko

Check Also

अविवि ने रामनवमी के दिन तुलसी उद्यान में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया

• 200 से अधिक श्रद्धालुओं का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं दवा वितरित की गई अयोध्या। ...