Breaking News

दो बच्चों की मां को एक नाबालिग लड़के से हुआ प्यार, बच्चे पर भागने का डाला दबाव व फिर…

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में एक चौंका देने वाला मुद्दा प्रकाश में आया है, जिसने भी इस घटना के बारे में सुना उसे बिल्कुल ही भरोसा नहीं हुआ की भला ऐसे कैसे होने कि सम्भावना है.

एक विवाहित व भी दो बच्चों की मां को एक नाबालिग बच्चे से कैसे प्यार होने कि सम्भावना है. लेकिन यहां दो बच्चों की मां को एक नाबालिग लड़के से प्रेम हो गया.

वह नाबालिग लड़की पर शादी करने व साथ ही में भागने का दबाव डाल रही है. यह पूरा मुद्दा बिलासपुर जिले के घुमरावीं थाना क्षेत्र से सामने आया है. जब नाबालिग बच्चा महिला की हरकतों से तंग आ गया तो उसने अपने पिता को सारी आपबीती सुनाई. इसके बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस थाने जाकर महिला के विरूद्ध पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कराया. परिजनों ने पुलिस को बताया है कि आरोपित महिला की आयु 25 साल है व जबकि हमारे बेटे की आयु अभी 17 वर्ष है.

इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि उनका पुत्र अभी 12वीं की पढ़ाई कर रहा है. परिजनों ने पुलिस की शिकायत में बताया है कि युवती उनके बेटे को बार-बार परेशान कर रही है. इस कारण उनके बेटे की पढ़ाई बाधित हो रही है. वह आए दिन बेटे के साथ पिछले एक साल से छेड़छाड़ कर रही है. जब कभी वो बच्चे को अकेला देखती है तो उसके साथ गंदी हरकत करना प्रारम्भ कर देती है. वैसे पुलिस सारे मुद्दे की जाँच कर रही है.

About News Room lko

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...