Breaking News

विपक्षी पार्टी देश में झूठ और भ्रम फैलाकर अराजकता व अस्थिरता का वातावरण बनाना चाहती है : स्वतंत्र देव

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने आज हरदोई में नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में किसानों, स्नातक एवं परास्नातक छात्राओं तथा भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ गोष्ठी एवं संवाद स्थापित किया। स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि कांग्रेस-सपा-बसपा सहित तमाम विपक्षी पार्टी देश में झूठ और भ्रम फैलाकर देश में अराजकता व अस्थिरता का वातावरण बनाना चाहती है। जबकि यह कानून नागरिकता देने के लिए है किसी की नागरिकता लेने के लिए नहीं।

जिसे कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी व गृह मंत्री अमित शाह जी द्वारा स्पष्ट किया जा चुका है। विपक्ष की देश विरोधी राजनीति को करारा जवाब देते हुए कहा कि विपक्ष मोदी सरकार और योगी सरकार की लोकप्रियता से घबराकर झूठ का वातावरण तैयार कर रहा है। लेकिन भाजपा विपक्ष के मंसूबे कामयाब नहीं होने देगी।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि आप बेटियां हमारी राधारानी की तरह हैं। आपके आशीर्वाद से ही नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री एवं योगी आदित्यनाथ जी मुख्यमंत्री है। आप ऐसे ही भाजपा को माता राधा रानी की तरह आशीर्वाद देते रहिए। पाकिस्तान, बांग्लादेश व अफगानिस्तान में धार्मिक रूप से प्रताड़ित हिन्दू, सिख, जैन, बौद्ध आदि शरणार्थियों को भारत की नागरिकता देने का मार्ग मोदी सरकार द्वारा प्रशस्त किया गया। लेकिन पूरा विपक्ष इसका विरोध कर रहा है। जबकि राहुल गांधी व अखिलेश यादव सहित पूरा विपक्ष अब तक यह नहीं बता पा रहा है कि उनके विरोध का आधार क्या है? विपक्ष कितना भी शोर-शराबा कर ले। सरकार सीएए पर दृढ़ प्रतिज्ञ है।

About News Room lko

Check Also

कतर से रिहा होकर लौटे सौरभ और उनके पिता ने PM को लिखा पत्र, कहा- उम्मीद थी कोई कसर नहीं छोड़ेंगे

नई दिल्ली: कतर ने जिन आठ भारतीय नौसेना के पूर्व कर्मचारियों को मौत की सजा ...