Breaking News

ऐरवाकटरा में संदिग्ध परिस्थितियों में बरामदे में लटका मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

 • परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

बिधूना। तहसील क्षेत्र के थाना ऐरवाकटरा क्षेत्र के गांव उमरैन में संदिग्ध परिस्थितियों में घर के बरामदे में युवक का शव रस्सी के सहारे फांसी पर लटका मिलने पर हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस व फोरेंसिक टीम जांच करने में जुटी है। वहीं परिजनों ने युवक की हत्या कर शव को फांसी पर लटकाये जाने का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार ऐरवाकटरा थाना क्षेत्र की चौकी व गांव उमरैन निवासी जय केश (33) पुत्र राजकुमार गौतम का शव शनिवार की सुबह घर के बाहर बरामदे में संदिग्ध परिस्थितियों में लटका हुआ मिला है। सुबह बड़ा भाई दिनेश कुमार उठकर घर के बाहर आया तो उसे बरामदे में लगे पंखे से रस्सी के सहारे छोटे भाई जयकेश का शव फांसी पर लटका देखा तो उसके होश ‌उड़ गये।

दिनेश ने तुरंत यह बात घर वालों को बताने के साथ 1076 पर फोन कर पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलते ही फोरेंसिक टीम के साथ पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गयी। फोरेंसिक टीम ने जहां साक्ष्य जुटाये वहीं पुलिस ने घटना‌ की छानबीन की। जिसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से शव को फांसी के फंदे से नीचे उतरा कर कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

भाई दिनेश कुमार ने कहा कि वह लोग घर के अंदर लेटे थे। जयकेश रात्रि में आया होगा। उसका शव बरामदे में फंदे से लटका मिला जिसके पैर जमीन से लगे थे। दिनेश ने भाई की हत्या कर शव को फांसी पर लटकाये जाने की आशंका व्यक्त की है। बताया कि उसे जिन पर संदेह था उनके नाम पुलिस को लिखा दिए हैं। इस संबंध में उपनिरीक्षक जितेन्द्र कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत कि कारण पता चल सकेगा।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन/राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...