Breaking News

बिधूना में टप्पेबाज़ बाबाओं ने झाड़-फ़ूंक के बहाने कर ली महिला की चेन चोरी

  • Published by- @MrAnshulGaurav, Written byAnupama Senger, Monday, 28 Febraury, 2022

कस्बा के मोहल्ला नवीन बस्ती पूर्वी में स्थित एक मंदिर पर रविवार की शाम को 5:00 बाबा कहीं से आकर रुके हुए थे। पड़ोस में रहने वाले राम हलवाई की पत्नी गीता सोमवार की सुबह मंदिर पर पूजा करने गई तो उसने वहां पर पांच बाबाओं को देखा और बातचीत करने लगी। उसके बाद उसने सभी पांचों बाबाओं को दिन में अपने घर पर खाना खाने के लिए बुलाया। खाना खिलाने के दौरान, बाबाओं ने महिला से कहा कि वह खुद परेशान सी है और उसकी परेशानी को दूर करने के लिए झाड़-फूंक करने की बात भी बाबाओं ने कही। इस पर महिला बाबाओं की बातों में आ गई और बाबाओं ने उसकी झाड़-फूंक शुरू कर दी।

इस दौरान, बाबाओं ने महिला की पहनी हुुुई सोने की चेन लोटा में डालकर रखने को बोला, तो महिला ने वैसा ही किया। बाबाओं ने झाड़-फूंक करके लोटा बंद करके रख दिया और शाम को लोटा खोलने की बात कहकर चले गए। शाम करीब 7:00 बजे महिला ने लोटा खोला तो उसमें से सोने की उसकी चेन गायब थी और मिटटी भरी थी। लोटे में चेन ना होने पर महिला दहाड़ मार कर रोने लगी और उसका रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

इस दौरान, उसने रोते हुए मंदिर के महंत से बात कर बाबाओं की उसके साथ की गई टप्पेबाजी की जानकारी दी। पीड़िता ने बताया कि घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी शशि भूषण मिश्रा ने बताया कि घटना के संबंध में कोई जानकारी नहीं है। अगर कोई तहरीर मिलती है तो जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी।

About reporter

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...