Breaking News

बिधूना में दहाड़े योगी, कहा- कब्रिस्तानों का विकास करने वालों को वोट भी वहीं से मिलेंगे, हमारे एक हाथ में विकास की छड़ी है दूसरे हाथ में गुंडों माफियाओं के लिए बुलडोजर

बिधूना। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को समाजवादी पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि कब्रिस्तानों का विकास करने वालों को वोट भी वहीं से मिलेंगे। उन्होंने कहा हमारे एक हाथ में विकास की छड़ी है दूसरे हाथ में गुंडों माफियाओं के लिए बुलडोजर है।
कस्बा में तहसील भवन के पीछे मैदान में बिधूना क्षेत्र से भाजपा की प्रत्याशी रिया शाक्य एवं दिबियापुर क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी लाखन सिंह राजपूत के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा ने विकास के नाम पर सिर्फ कब्रिस्तानों की बाउंड्री वाल बनवाई हैं, जब विकास कब्रिस्तान का करवाया है तो वोट भी वहीं से मिलेंगे।

उन्होंने कहा कि 2017 से पहले यहां पर माफिया व्यापारियों का उत्पीड़न करते थे, भू-माफिया गरीबों की जमीनों पर कब्जा किया करते थे, शोहदे और शरारती तत्व लड़कियों के साथ छेड़खानी करते थे, वह स्कूल कॉलेज नहीं जा पाती थी। मगर आज भू-माफिया गायब हो चुके हैं, जो माफिया और शोहदे लड़कियों की सुरक्षा के लिए खतरा बने थे, वे अपने गले में पट्टा डाल कर स्वयं जान की भीख मांगते हुए थाने थाने घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे एक हाथ में विकास की छड़ी है दूसरे हाथ में गुंडों माफियाओं के लिए बुलडोजर है।

कोरोना काल में मंत्री विधायकों ने की जनसेवा – उन्होंने कहा कि यह हमारी डबल इंजन की सरकार का ही कार्य था कि कोरोना काल में हमारे मंत्री विधायक और नेता आपकी सेवा कर रहे थे। तीसरी लहर कब आई और कब चली गई कुछ पता ही नहीं चला। हमारे एक हाथ में विकास की छड़ी है दूसरे हाथ में गुंडों माफियाओं के लिए बुलडोजर है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जो लोग टीके के बारे में दुष्प्रचार कर रहे थे कि यह भाजपा का टीका है, इसी टीके ने ही कोरोना काल में इनकी जान बचाई है। जो लोग टीके के बारे में दुष्प्रचार करते थे, उनके मुंह पर वोट की चोट से एक तमाचा होना चाहिए।

न राशन मिलता था न सुरक्षा – योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में न राशन मिलता था और न ही सुरक्षा। उनका खुद का पेट इतना बड़ा है कि सभी राशन खुद खा जाते थे, तो गरीब को कहां से बांटते। उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार में अयोध्या पर आतंकवादी हमला करने वाले आतंकवादियों को रिहा करने का काम किया गया था। भाजपा की सरकार ने अवैध बूचड़खाने को बंद करवाया, बेटियों की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन किया।

किसान, नौजवान व महिला विरोधी है सपा – मुख्यमंत्री ने कहा हमारा नारा जय जवान जय किसान का था। समाजवादी पार्टी की संवेदना नौजवान के प्रति नहीं, बेटियों के लिए नहीं, सिर्फ आतंकवादियों के लिए थी। उन्होंने आतंकवादियों पर लगे मुकदमे वापस लिए थे। उन्होंने कहा कि सपा किसान व महिला विरोधी ही नहीं है बल्कि युवा विरोधी भी है। हमारी सरकार एक करोड़ युवाओं को टेबलेट और स्मार्टफोन वितरित कर रही है। सरकार बनने के बाद 2 करोड़ युवाओं को टेबलेट और स्मार्टफोन देने का काम करेंगे।

सपा हिन्दू त्योहारों की है विरोधी – उन्होंने कहा कि पहले त्योहारों के नाम पर होली नहीं होने देते थे, दीपावली नहीं होने देते थे, कावड़ यात्रा पर रोक लगाते थे, उत्सवों के नाम पर सिर्फ एक सैफई महोत्सव होता था। उन्होंने कहा कि अब कावड़ यात्रा निकलती है, तो उस पर सरकार फूल बरसाती है। पहले व्यापारियों पर गुंडे बम फोड़ते थे, अब अपराधी दूसरे लोक में जा चुके हैं। उन्होंने कहा अब अयोध्या में दीपोत्सव का त्योहार, मथुरा वृंदावन में रंगोत्सव एवं दीपावली का कार्यक्रम होता है और काशी में देव दीपावली का आयोजन होता है और प्रयागराज में भव्य और दिव्य कुंभ का आयोजन होता है।

संरक्षित आतंकवाद फैलाने वालों की हालत पतली –
योगी ने कहा कि जो लोग संरक्षित गिरोह बनाकर आतंक फैलाते थे, आज लोगों ने उनकी हालत देख ली होगी। हमारी सरकार ने बिना भेदभाव के सुरक्षा और विकास दिया है जो लोग अभी भी विकास के कार्य में अवरोध पैदा कर रहे हैं, वे पांच साल तक मौन पड़े रहे।

चुनाव की घोषणा होते ही जो लोगों को सताने में लगे हैं, दस मार्च तक का इंतजार कर लें, 10 मार्च के बाद उनकी उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी।बजनसभा को कृषि राज्यमंत्री/दिबियापुर क्षेत्र से प्रत्याशी लाखन सिंह राजपूत, बिधूना क्षेत्र की प्रत्याशी रिया शाक्य, राज्यसभा सांसद गीता शाक्य, सांसद सुब्रत पाठक, पूर्व विधायक प्रमोद कुमार गुप्ता आदि ने भी सम्बोधित किया।

रिपोर्ट-राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

अविवि के 28 विषयों की पीएचडी प्रवेश परीक्षा 30 अप्रैल को

• परीक्षार्थी 25 अप्रैल से प्रवेश-पत्र डाउनलोड कर सकेंगे अयोध्या। डाॅ राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय ...