Breaking News

मीडिया संस्थान के एप के कथित पोस्टर को लेकर जिले में उबाल , भाजपा प्रत्याशी ने कांग्रेस पर उठाये सवाल

रायबरेली। सदर सीट से भाजपा प्रत्याशी अदिति सिंह पर एक मीडिया संस्थान की ओर से चुनावी पोस्टर जारी किया गया।पोस्टर जारी होते ही इंटरनेट मीडिया पर इसकी घोर निंदा की गई। वहीं भाजपा प्रत्याशी अदिति सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने मेरे नाम और फोटो के साथ जो तस्वीर वायरल की है। उससे उसका घिनौना चेहरा सबकी नजर में आ गया है कहा कि एक तरफ कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी लड़की हूं लड़ सकती हूं का नारा दे रही हैं। दूसरी तरफ ऐसी ओछी और घिनौनी हरकत कर रही है उक्त बातें उन्होंने प्रेसवार्ता के दौरान कही।

उन्होंने ने कांग्रेस को चुनौती पूर्ण ढंग से कहा कि अगर दम है तो राजनीतिक दृष्टि से मुझसे कांग्रेस लड़े लेकिन एक अखबार का सहारा लेकर जो चरित्र हीन का घृणित प्रयास किया है।उसे रायबरेली की जनता तो कतई माफ नही ही करेगी। उन्होंने कहा वह ऐसे मीडिया संस्थान के विरुद्ध भी कार्रवाई भी करेंगी। उधर पत्रकार उपमेंद्र सिंह का कहना है एप ने जो किया ऐसा कार्य मीडिया को नही करना चाहिये इससे पत्रकारिता धूमिल हो रही है।

पत्रकार संजय सिंह ने कहा कि एप की इस तरह की स्तर हीन पत्रकारिता से पत्रकारों का मनोबल गिरता है। पत्रकार आरपी सिंह ने भी इसे गलत पोस्टर को गलत करार दिया। पत्र कार अनुज मौर्य ने भी कहा अब जिन्होने ऐसा किया है उनके विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए। इस तरह के एक महिला वो भी सदर विधायक के खिलाफ अमर्यादित पोस्टर की जिले के लोगों ने भर्त्सना की है। इसे लेकर जिले में काफी उबाल भी है लोग तरह तरह की चर्चाएं कर रहे हैं।

दोषियों पर दर्ज हो अविलम्ब एफ.आई.आर : पंकज त्रिपाठी

भाजपा प्रत्याशी सदर अदिति सिंह द्वारा किसी कथित पोस्टर को लेकर जो आरोप लगाया है वह मनगढंत है। जो उनकी ओछी सोच को उजागर करती है। कांग्रेस पार्टी लोगों के जीवन को सजाती और सवारती है, न कि पोस्टर बाजी पर विश्वास करती है। भाजपा प्रत्याशी सदर, आये दिन सुर्खियों में रहने के लिए जानी जाती है, पूरे 5 वर्ष इन्होंने विधायकी के रुतबे को पूरा इंजॉय किया, अब जब चुनाव आ गया है, जनता यह जानना चाहती है कि उसने आपको विधायक बनाया था ।नगर पालिका दी तो उसके लिए आपने क्या किया। वह अपनी नाकामयाबियों को छुपाने के लिए नामांकन के दिन ही अपना पारिवारिक विवाद लेकर बैठ गई, उसको ज्यादा लोगों ने गम्भीरता से नहीं लिया, तो दूसरा हथकंडा पोस्टर कांड को चुनाव का मुद्दा बनाना चाहती है।

भाजपा प्रत्याशी विगत 5 वर्षों से विधायक है।नगर पालिका अध्यक्ष भी उनका है, बीते 5 वर्षों में भाजपा प्रत्याशी के पास बताने के लिए एक भी काम नहीं है, बताने के लिए उन्होंने विधायक की हैसियत से और नगर पालिका जैसी सक्षम बड़े बजट वाली संस्था के द्वारा कोई भी एक काम सदर की जनता के लिए नहीं किया है, यदि किया है तो बताये।

सदर भाजपा प्रत्याशी अदिति सिंह हताश और निराश है, वह पूरी तरह से समझ रही है, कि जनता भाजपा के साथ नहीं है, इस लिए फर्जी सहानुभूति बटोरने के लिए सोची-समझी चाल चली है, उन्होंने स्वयं सांठ-गांठ करके कथित पोस्टर वायरल करवाया। कांग्रेस पार्टी प्रशासन से मांग करती है कि इस प्रकरण में अविलम्ब एफ.आई.आर दर्ज करके दोषियों पर कार्यवाही करें।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

स्टाइल के मामले में भी किसी से कम नहीं हैं आईपीएल के ये खिलाड़ी, लुक से आप भी ले सकते हैं टिप्स

22 मार्च को आईपीएल की ट्रॉफी के लिए महामुकाबले की शुरुआत हो गई है। इस ...