Breaking News

मतदान के लिए बुर्का पहनकर घर से निकले मुस्लिम महिलाएं : औवेसी

फिरोजाबाद। कर्नाटक में हिजाब को लेकर छिड़े विवाद के बीच एआईएमआईएम के चीफ असासुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि मुस्लिम महिलाओं को डरने की जरूरत नहीं है. 20 फरवरी को जब वह अपना वोट डालने जाएं तो बुर्का पहनकर। फिरोजाबाद के पीडी जैन इंटर कॉलेज में सभा के दौरान एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुस्लिम अल्पसंख्यक माताएं और बहनें 20 फरवरी को मतदान करने जाएं तो ज्यादा से ज्यादा संख्या में बुर्का पहनकर।

ओवैसी ने बराबर की हिस्सेदारी के लिए जनभागीदारी मोर्चे के साथ आने और एआईएमआईएम के प्रत्याशियों को वोट देने का आह्वान किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह नफरत की नहीं, मोहब्बत की राजनीति करते हैं। हम पर हमला हुआ, लेकिन हमने नहीं कहा कि वह किस समाज के हैं, क्योंकि हम दिलों को जोड़ने आए हैं।

सभा में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा ने कहा कि भाजपा हिंदुओं का वोट पाकर पिछड़ों का हक छीनती है। चुनाव के वक्त पिछड़े और दलित नजर आते हैं, लेकिन भर्ती के वक्त नहीं दिखते। सपा और भाजपा को सबक सिखाना होगा, तभी हमें अपनी हिस्सेदारी मिल पाएगी। मंच पर फिरोजाबाद से एआईएमआईएम के प्रत्याशी बबलू राठौर उर्फ गोल्डी, शिकोहाबाद से प्रीति मिश्रा भी साथ में रहे।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

कैम्ब्रिज चेकप्वाइंट परीक्षा में सीएमएस छात्रों ने लहराया अपने मेधात्व का परचम

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के कैम्ब्रिज इण्टरनेशनल के मेधावी छात्रों ने ...