Breaking News

सब्जी में नमक ज्यादा होने की बात पर अपनी ही मां से बेटे ने की मारपीट व इस अंग पर दांत से काटा

कुछ ही दिन पहले जुर्म का एक मामला छत्तीसगढ़ में भिलाई के रिसाली सेक्टर से समाने आया है जहां के रहने वाले एक युवक ने सब्जी में नमक ज्यादा होने की बात पर अपनी ही मां से मारपीट कर उसके गाल में दांत से काट लिया। वहीं, क्रोधित पुत्र ने अपनी माता का गला भी दबाने का प्रयास किया था।

वारदात के वक्त घर पर मौजूद प्रार्थिया की बेटी ने बीच बचाव किया। इस मामले की शिकायत पर नेवई पुलिस ने आरोपित पुत्र के विरुद्ध अपराध दायर कर लिया हैं। पुलिस ने यह सूचना प्रदान की हैं कि रिसाली सेक्टर निवासी प्रार्थिया मीना बाई बघेल ने पिछले शनिवार की रात को अपने घर पर थी।

वहीं, रात में उसका पुत्र तेज कुमार बघेल पहुंचा एवं खाना मांगा। प्रार्थिया ने उसे भोजन दिया तो बेटे ने सब्जी में नमक ज्यादा होने की बात को लेकर झगड़ा शुरू कर दिया। कुछ ही देर में आरोपित पुत्र काफी नाखुश हो गया एवं उसने अपनी मां की पिटाई करनी शुरू कर दी।

वहीं, आरोपित ने उसे जमीन पर पटककर उसके गाल में दांत से काट लिया। प्रार्थिया के चीखने पर उसकी बेटी लक्ष्मी बघेल दौड़कर उसके पास पहुंची एवं मां को बचाया। इसके बाद यह मामला थाने तक पहुंच गया था। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध गाली-गलौज, मारपीट एवं मौत के घाट उतारने की धमकी देने की धाराओं के अंतर्गत मामला दायर कर लिया हैं।

About News Room lko

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...