Breaking News

डोनाल्ड ट्रंप ने आज करवाई कोरोना वायरस की जांच, रिपोर्ट का नतीजा देख लोगो के उड़े होश…

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की कोरोना वायरस की जांच की गई जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। बता दें कि ट्रंप ने शनिवार को कहा था कि उन्होंने कोरोना वायरस की जांच करवाई है।व्हाइट हाउस में सुरक्षा उपायों के तहत उनके और उपराष्ट्रपति माइक पेंस के संपर्क में आने वाले हर व्यक्ति के शरीर के तापमान की भी जांच की जा रही है।

ट्रंप ने  को ही कहा था कि वह कोरोना वायरस की जांच करा सकते हैं और रात होते-होते उन्होंने जांच करा भी ली। अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि मीडिया की जिज्ञासाओं को शांत करने के लिए उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया है।

ट्रंप और उप-राष्ट्रपति माइक पेंस से कुछ दिनों पहले मिले एक ब्राजीली अधिकारी के कोरोना वायरससे संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। ब्राजील की सरकार ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोलोनसरो के प्रेस सचिव फैबिओ वाजेनगार्टन कोरोनावायरस से संक्रमित हैं।

पिछले हफ्ते अमेरिका के दौरे में राष्ट्रपति जायर बोलोनसरो के साथ वाजेगार्टन भी मौजूद थे, जहां उन्होंने ट्रंप, पेंस और अन्य व्हाइट हाउस के अधिकारियों से मुलाकात की थी।

बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप का असर ट्रंप के चुनावी अभियान पर भी पड़ा है। साल के अंत में अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव होने हैं लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण ट्रंप ने अपनी रैलियों को अस्थायी तौर पर स्थगित करने का निर्णय लिया है।

गौरतलब है कि रैलियां लंबे समय से ट्रंप का ताकतवर राजनीतिक हथियार रही हैं, ये उम्मीदवार का उत्साह बढ़ाने के साथ ही उसे अपने विरोधियों पर हमला करने के लिए एक मजबूत मंच भी प्रदान करती हैं। साथ ही उनकी टीम को मतदाताओं की जानकारियां जुटाने में भी सहायक साबित होती हैं।

About News Room lko

Check Also

कराची में आतंकियों की आत्मघाती साजिश नाकाम, निशाने पर थी वैन; बाल-बाल बचे जापान के पांच नागरिक

पाकिस्तान आजकल आतंकवादियों के निशाने पर है। यहां आए दिन हमले हो रहे हैं। कभी ...