Breaking News

शिकागो में इंडो अमेरिकन छात्रा के साथ जबरन कमरे में बंद करके हत्यारों ने खोली…

शिकागो में इंडो अमेरिकन 19 वर्षीय छात्रा की यौन उत्पीड़न के बाद गला दबाकर बर्बरता पूर्वक हत्या कर दी गई. पुलिस के मुताबिक, रूथ जॉर्ज मूल रूप से हैदराबाद की रहने वाली थी. वह यहां इलिनॉयस यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही थी. शनिवार को युवती का शव बरामद हुआ जो परिवार के एक वाहन में मिला.

पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी डोनाल्ड थर्मन को गिरफ्तार कर लिया है. रविवार को शिकागो मेट्रो स्टेशन के पास से पुलिस ने उसे धरदबोचा. आरोपी थर्मन, यूनिवर्सिटी से जुड़ा हुआ नहीं है. सोमवार को उस पर आरोप तय किए गए. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के अनुसार, रूथ की मौत गला दबाने से हुई है.

यूनिवर्सिटी ने बताया कि रूथ के परिवार ने पुलिस को शनिवार को बताया था कि उनकी रूथ से शुक्रवार से बातचीत नहीं हो पाई है. उसके फोन के ‘हालस्टेड स्ट्रीट पार्किंग गैरेज’ में होने की जानकारी मिली. इसके बाद पुलिस और परिवार के सदस्य वहां पहुंचे. वहां एक वाहन में उसका शव मिला.

पुलिस ने यह भी बताया कि रूथ का पीछा कर रहे आरोपी थर्मन की सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने वहां लगे कैमरों से बरामद की. इसके बाद उसे रविवार को हालस्टेड और हैरिसन मार्ग के बीच ब्लू लाइन स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस की पूछताछ के दौरान उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

About News Room lko

Check Also

‘महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए भारत सरकार ने संविधान में संशोधन किया’, संयुक्त राष्ट्र में बोलीं कंबोज

संयुक्त राष्ट्र में भारत की स्थायी प्रतिनिधि रुचिरा कंबोज ने महिलाओं की सुरक्षा के प्रति ...