Breaking News

गोरखपुर में आखिरकार पुलिस ने सुलझा ही ली इस साइको किलर की मर्डर मिस्ट्री, ऐसे दिया था सनसनीखेज वारदात को अंजाम

गोरखपुर में पट्टीदारी में भाई लगने वाले दो हमउम्र किशोर के डबल मर्डर का पुलिस ने पांचवें दिन पर्दाफाश कर दिया. देवरिया के रहने वाले पास्‍को के आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर बेरहमी से दोनों किशोर की फावड़े से काटकर हत्‍या कर उन्‍हें गड्ढे में दफना दिया था.

गोरखपुर के एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्‍थी ने घटना का खुलासा किया. पुलिस लाइन्‍स सभागार में शनिवार को लाश मिलने के पांचवें दिन ही घटना से पर्दा उठा दिया.

उन्‍होंने बताया कि पुलिस ने देवरिया जिले के रामपुर कारखाना थानाक्षेत्र के बनकटा गांव के रहने वाले मि‍थुन उर्फ शिवम ने अपने साथी देवरिया जिले के गौरीबाजार के हरमापुर गांव के रहने वाले सत्‍यम के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था.

एसपी नार्थ ने बताया कि मिथुन उर्फ शिवम झंगहा के नौवाबारी पलीपा गांव में रहता रहा है. वो एक रेप के मामले में पास्‍को की धारा में 8 माह जेल में रहकर जमानत पर बाहर आया है.

लवली से रिलेशनशिप के दौरान आरोपी मिथुन मृतक आकाश के यहां दूध लेने के लिए जाता रहा है. मिथुन के नहीं रहने पर लवली भी दूध लेने के लिए जाती रही है.

इसके बाद सत्‍यम ने गड्ढा खोदकर दोनों को दफना दिया. पुलिस को चकमा देने के लिए मिथुन ने आकाश और गणेश मोबाइल स्विच आफ करके उनके पास आने के लिए कहा था.

About News Room lko

Check Also

राहुल गांधी के अंकल सैम लेकर आए हैं जनता की सम्पत्ति को हड़पने का नया प्लान- डा दिनेश शर्मा

• कांग्रेस पहले से ही माहिर रही है जनता के पैसे का बंदरबांट करने में ...