Breaking News

Film “राधे” में सलमान खान बनेंगे अंडरकवर पुलिस…

दबंग स्टार सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म “राधे” में अंडरकवर पुलिस का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। पिछले दिनों जब सलमान ने निर्देशक प्रभुदेवा के साथ अपनी फिल्म ‘राधे: यॉर मोस्ट वान्टेड भाई’ की घोषणा की, तो लोगों ने इसे तेरे नाम से जोडक़र देखा। अब चर्चा है कि फिल्म में सलमान खान एक अंडरकवर पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे।

यह ऐसा पुलिस ऑफिसर होगा जो‘भाई’के तौर पर सबके सामने रहता है, जबकि वास्तव में वह अंडरकवर पुलिस वाला है। फिल्म राधे की शूभटग इसी महीने में शुरू होगी और दिल्ली, कोलकाता सहित कई रियल लोकेशन पर इसे शूट किया जाएगा। कहा जा रहा है कि फिल्म में सलमान भाई के किरदार में नजर आएंगे जो कि असल में अंडरकवर पुलिस ऑफिसर है। वह अंडरवर्ल्ड के गैंग को खत्म करने के लिए भाई बनकर लोगों के सामने रहता है।

सलमान चार नवंबर से एक महीने तक फिल्म का पहला शेड्यूल शूट करेंगे। बताया गया है कि फिल्म में राधे अपने मिशन को अंजाम देने के लिए दिल्ली, कोलकाता, जयपुर और लखनऊ सहित कई शहरों में जाता है। प्रभुदेवा ने अलग-अलग शहरों के लिए कई ऐक्शन सीन सोचे हैं जिन्हें सलमान शूट करेंगे। हालांकि फिल्म की ऐक्ट्रेस को साइन नहीं किया गया है लेकिन कहा जा रहा है कि दिशा पाटनी को फिल्म में कास्ट किया जा सकता है।

About Samar Saleel

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...