Breaking News

सिर्फ 6 साल ही बॉलीवुड में मिला काम आज दूर दूर तक इस हॉट एक्ट्रेस का फिल्मो से नहीं हैं कोई रिश्ता

बात आज गुजरे ज़माने की एक्ट्रेस फराह नाज़ (Farah Naaz) की जो पूरे दो दशकों तक बॉलीवुड में सक्रिय रहने के बावजूद एक गुमनाम एक्ट्रेस बनकर रह गई थीं. जी हां, फराह नाज़ 80 और 90 के दशक की कई फिल्मों में नज़र आई थीं

इस फिल्म के बाद फराह को काफी कामयाबी मिली और उनके अभिनय को एक पहचान मिला. हालांकि अब फराह फिल्मी दुनिया से अलग हो चुकी हैं. वहीं हाल ही में वे मुंबई में आयोजित एक इवेंट के दौरान दिखाई दीं.वे अब पहले से काफी बदल चुकी हैं और लोगों को शायद उन्हें इस लुक में पहचान पाना भी मुश्किल होगा.

फराह, सूरज पंचोली की आने वाली फिल्म ‘सैटेलाइट शंकर’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची थीं, जहां उन्हें मीडिया के कैमरों ने स्पॉट किया. फराह, सूरज के पिता आदित्य पंचोली के साथ काम कर चुकी हैं और उनकी अच्छी दोस्त हैं.

फराह नाज़ ने दो शादियां की थीं. एक्ट्रेस की पहली शादी बिंदु दारा सिंह से हुई थी जिससे उनके घर फ़तेह रंधावा का जन्म हुआ था. हालांकि, बिंदू दारा सिंह के साथ फराह नाज़ की जोड़ी ज्यादा दिन नहीं चली और जल्द दोनों के बीच 6 साल में तलाक हो गया था. इसके बाद फराह नाज़ ने दूसरी शादी एक साल के अंदर 2003 में एक्टर सुमित सहगल से की थी.

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...