Breaking News

कर्नाटक चुनाव में हो सकती है साउथ के इस सुपरस्टार की एंट्री, बीजेपी के लिए करेंगे…

र्नाटक विधानसभा चुनाव में कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप की एंट्री हो सकती है। कहा जा रहा है कि वह भारतीय जनता पार्टी के प्रचार के लिए मैदान में उतर सकते हैं। हालांकि, उन्होंने अब तक अपनी योजना जाहिर नहीं की है, लेकिन गुरुवार को प्लान से पर्दा उठा सकते हैं।

चुनाव से पहले सियासी गलियारों में बड़े अभिनेताओं की एंट्री नई बात नहीं है। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के दौरान बड़ी सिने हस्तियों की फौज मैदान में थी।

बुधवार को सुदीप अपनी सियासी पारी को लेकर बड़ा ऐलान कर सकते हैं। फिलहाल, यह साफ नहीं है कि वह भाजपा में शामिल होंगे और चुनाव लड़ेंगे या नहीं। मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि बुधवार को सुदीप के आवास पर बैठक होने जा रही है, जिसमें वह परिवार के सदस्यों से आगे की योजना पर राय लेंगे कि उन्हें चुनाव लड़ना चाहिए या केवल प्रचार करें।

खास बात है कि भाजपा ने अब तक दक्षिण भारतीय राज्य में अपने उम्मीदवारों के नाम जारी नहीं किए हैं। मुख्यमंत्री बासवराज बोम्मई का कहना है कि 8 अप्रैल को भाजपा के संसदीय बोर्ड की बैठक होने वाली है, जिसमें उम्मीदवारों के नाम तय किए जाएंगे। कर्नाटक में 10 मई को मतदान होना है। वहीं, 13 मई को मतगणना होगी।

साथ ही सूत्रों ने यह भी बताया कि सुदीप भाजपा के लिए प्रचार कर सकते हैं और बाद में एमएलसी पद के लिए दावेदारी कर सकते हैं। साथ ही वह अपने करीबी और निर्माता मंजू के लिए विधानसभा चुनाव के टिकट की मांग कर सकते हैं। खास बात है कि सुदीप की मध्य कर्नाटक और खासतौर से अनुसूचित जनजातियों के बीच खासी लोकप्रियता है। वह नायक समुदाय से आते हैं।

About News Room lko

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...