Breaking News

24 घंटे में ट्रंप के बदले सुर, धमकी के बाद पीएम मोदी की तारीफ में कही ये बात

अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन दवा के निर्यात को मंजूरी मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े है। ट्रंप ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा उन्हें महान और अच्छा नेता बताया है। फॉक्स न्यूज के इंटरव्यू में ट्रंप ने ये बातें कहीं।

डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिकी न्यूज चैनल फॉक्स न्यूज ने बातचीत के दौरान कहा- नरेंद्र मोदी ने हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन के मामले में हमारी मदद की है, वह काफी अच्छे हैं। ट्रंप ने कहा कि हम विदेश से कई दवाईयां मंगवा रहे हैं। इसमें भारत में बनाई जाने वाली हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन दवाई भी शामिल है। इसे लेकर मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी बात की थी।

अमेरिकी राष्ट्रपति ने बातचीत में कहा कि भारत से अभी बहुत अच्छी चीजें आनी बाकी हैं। उन्होंने कहा कि अमेरिका ने कोरोना महामारी से लड़ने के लिए भारत से हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन की 29 मिलियन डोज खरीदी है। ट्रंप ने चैनल से बातचीत में कहा कि मैंने पीएम मोदी से पूछा था क्या वो हमें हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन दवाई देंगे? वो शानदार थे।

बता दें इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का एक बयान काफी वायरल हो रहा था। जिसमें ट्रंप भारत को हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन दवा लेने के लिए धमकाते नजर आ रहे थे। वह कह रहे थे कि अगर भारत ऐसा नहीं करता तो उसको परिणाम भुगतने होंगे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड का बर्गर खाना कराची के व्यक्ति को पड़ा महंगा, जान से हाथ धोकर चुकानी पड़ी कीमत

पाकिस्तान में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहां बर्गर खाने पर व्यक्ति की हत्या ...