Breaking News

पुलिस हिरासत मे आरोपी ने लगाई फांसी, लापरवाही बरतने में प्रभारी निरीक्षक सहित 5 निलंबित

कासगंज। थाने में अपहरण के नामजद आरोपी ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। लापरवाही बरतने के आरोप मे पुलिस अधीक्षक रोहन प्रमोद बोत्रे ने कार्यवाही करते हुए प्रभारी निरीक्षक,उप निरीक्षक समेत 5 पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है।

मामला थाना कासगंज का है जहाँ भादवि की धारा 363/366 में पंजीकृत मुकदमा अपराध संख्या 622/21 में नामजद अभियुक्त अल्ताफ पुत्र चाहत मियां जिसकी उम्र करीब 22 वर्ष है एवं ग्राम अहरौली थाना व जनपद कासगंज का निवासी है को आज सुबह थाना कासगंज पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए लाया गया था।

जानकारी के मुताबिक अभियुक्त अल्ताफ़ ने वहां ड्यूटी पर मौजूद पुलिस कर्मी को बाथरूम जाने के लिए कहा तो पुलिस कर्मी ने हवालात स्थित बाथरूम में भेज दिया।कुछ देर तक बाहर न आने पर पुलिसकर्मी ने बाथरूम मे जाकर देखा तो अल्ताफ़ फाँसी के फंदे पर लटका हुआ मिला।अल्ताफ़ ने जैकेट के हुड (टोपा) में लगी डोरी को पाइप में बांधकर अपना गला कस लिया था।वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने तत्काल अल्ताफ़ के गले से डोरी खोलकर इलाज के लिए अस्पताल ले गए जहां पर कुछ देर उपचार होने के बाद उसकी मृत्यु हो गयी।

पुलिस अधीक्षक रोहन प्रमोद बोत्रे ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक का पंचायतनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया गया है एवं प्रथम दृष्टया लापरवाही बरतने के आरोप में प्रभारी निरीक्षक,उपनिरीक्षक सहित पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...