Breaking News

यूपी के सीतापुर में प्रेमी ने प्रेमिका को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले मे सोमवार देर रात एक प्रेमी ने प्रेमिका को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. प्रेमिका के चिल्लाने की आवाज सुनकर खेतों की रखवाली कर रहे ग्रामीण लाठी डंडो से लैस होकर घटना स्थल की तरफ दौड़े. ग्रामीणो को आता देख प्रेमी अपने साथी संग भाग गया.

ग्रामीणों ने गंभीर अवस्था मे प्रेमिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. हालत गंभीर देख घायल प्रेमिका को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. यह पूरी घटना पिसावा थाना क्षेत्र के देवकली गांव की है.

पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह का कहना है कि लड़की की शादी करीब तीन माह पहले हुई थी. ससुराल से आने के बाद वह अपने प्रेमी के साथ भाग आई. जिसके बाद प्रेमी युवती को कपड़े दिलाने के बहाने सीतापुर ले आया और उसे पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. युवती बरेली की और प्रेमी शाहजहापुर का रहने वाला है. प्रेमी की गिरफ्तारी को लेकर टीमे भेजी गई हैं.

Loading...

बरेली जनपद के भोजपुर की रहने वाली युवती का विवाह करीब तीन माह पूर्व हुआ था. पति की उम्र ज्यादा होने के चलते युवती का संबंध पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार शाहजहापुर निवासी प्रताप से हो गया. युवती शादी के कुछ दिन बाद अपने मायके चली आई और वहां प्रताप के साथ उसके घर में बतौर पत्नी के रूप में रहने लगी. लेकिन प्रताप अभी शादी नहीं करना चाह रहा था. इसी बीच प्रताप अपनी प्रेमिका को जनपद सीतापुर से कपड़े दिलाने की बात कह कर मोटरसाइकिल से ले आया और पिसावां थाना क्षेत्र के देवकली गांव में ले जाकर पेट्रोल डालकर आग लगा दी.

प्रेमिका के शोर मचाने पर खेतों की रखवाली कर रहे ग्रामीण लाठी-डंडों से लैस होकर दौड़ पड़े. ग्रामीणों को आता देख प्रेमी प्रताप अपने साथी के साथ भाग निकला. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने प्रेमिका को गंभीर अवस्था में जला हुआ पाया. इतना ही नहीं मौके से ग्रामीणों ने प्रेमी की चप्पल व पेट्रोल की बोतल भी बरामद की. सूचना पाकर एसपी आरपी सिंह भारी पुलिस बल के साथ देर रात घटनास्थल पर पहुंचे. घायल प्रेमिका को इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर ले जाया गया.

सनसनीखेज वारदात को लेकर एसपी आरपी सिंह का कहना है कि पूरे मामले को लेकर प्रताप की गिरफ्तारी के लिये टीमे भेजी गयी है. घटना की शुरुआत जनपद बरेली और शाहजहापुर से शुरू हुई है. दोनों ही जगहों के लिये पुलिस टीम रवाना कर दी गई है. घायल युवती को इलाज के लिये एक निरीक्षक के साथ लखनऊ भिजवाया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक उसकी हालत स्थिर बतायी जा रही है.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

भगवान का भोग भी अब FSSAI अप्रूव्ड होगा, दी जाएगी ट्रेनिंग

मंदिरों में लगने वाला भोग भी अब FSSAI अप्रूव्ड होगा. इसके साथ गुरुद्वारों और दूसरे ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *