Breaking News

आसिम के इस बयान पर भड़के शेफली के पति, खुले आम बिग बॉस 13 के फिनाले में मुंह पर…

‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट शेफली जरीवाला के पति पराग त्यागी, आसिम रियाज़ पर काफी भड़के हुए हैं। पराग इतने गुस्से में हैं कि उन्होंने आसिम को धमकी दी है कि जिस दिन बिग बॉस का फिनाले होगा उस दिन वो उन्हें बहुत मारेंगे। पराग ने आसिम को खुली चुनौती दी है कि अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो वो उनके मुंह पर थूक दें। लेकिन पराग इतने गुस्से में क्यों हैं ये हम आपको बताते हैं।

दरअसल, कुछ दिन पहले बिग बॉस के फैमिली वीक में पराग आए थे। पराग ने सबसे अच्छे से बात की, वहीं उन्होंने आसिम को चेतावनी दी कि अगर उन्होंने शेफाली को कुछ भी उल्टा सीधा कहा तो वो अच्छा नहीं होगा। पराग के जाने के बाद हाल ही में आसिम को उन्हें नल्ला कहते हुए सुना गया। एक टास्क के दौरान आसिम ने पगा को नल्ला कहकर बुलाया है। इसी वजह से पराग उनपर भड़के हुए हैं। पराग का एक वीडियो सामने आया है जिसे Team Asim ट्विटर अकाउं पर शेयर किया गया है। वीडियो में पराग काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं और कह रहे हैं कि अगर उन्हें बिग बॉस के घर में फिर से जाने का मौका मिला तो वो आसिम को बताएंगे कि असली नल्ला कौन है।

साथ ही पराग कह रहे हैं, ‘बिग बॉस जिंदगीभर नहीं चलेगा अब बस तीन हफ्ते की बात है। ये पराग त्यागी का वादा है कि बिग बॉस खत्म होने के बाद बिग बॉस सेट पर मिलूंगा और बताऊंगा की असली नल्ला कौन है। अगर ऐसा ना करूं तो तू मेरे मुंह पर थूक देना। अगर तू ये बात मेरी बीवी के सामने बोलता तो वो ही तुझे फाड़ देती’।

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...