Breaking News

दुल्हन के लिबाज़ में नजर आई कैटरीना, अमिताभ व जया ने इस शख्स के साथ मजबूरन कराई शादी

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने कई बड़ी फिल्‍मों में काम किया है. उनका नाम बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान (Salman Khan) और फिर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ भी जुड़ा. लेकिन अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इसमें कैटरीना कैफ मंडप में सात फेरे लेती दिख रही हैं. उन्‍होंने खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है. साथ ही आभूषण भी पहने हुए हैं. कैटरीना की इस ‘शादी’ के गवाह अमिताभ बच्‍चन (Amitabh bachchan) और जया बच्‍चन (jaya Bachchan) समेत साउथ के बड़े सुपरस्‍टार भी बने. दुल्‍हन के रूप में उनकी शादी की ये फोटोज खूब वायरल हो रही हैं.

कैटरीना कैफ की शादी की खबर सुनकर आप चौंक गए होंगे. आपका चौंकना भी लाजिमी है. क्‍योंकि कैटरीना कैफ की शादी की खबरें सामने नहीं आईं. तो हम आपको बता दें कि कैटरीना कैफ ने असल में शादी नहीं की है. उनकी ये तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर अमिताभ बच्‍चन फैन क्‍लब ने शेयर की हैं.

सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना कैफ ने हाल में एक एड शूट किया है. कहा जा रहा है कि यह एड शूट एक जूलरी ब्रांड का है. इसमें कैटरीना कैफ दुल्‍हन बनी हैं. उनकी ‘शादी’ का सेट भी काफी भव्‍य है.

फोटोज में दिख रहा है कि अमिताभ बच्‍चन और जया बच्‍चन कैटरीना कैफ का हाथ पकड़कर उन्‍हें मंडप तक पहुंचा रहे हैं. हालांकि इसमें उनका दूल्‍हा कौन बना है, इस बात पर सस्‍पेंस है.

एड में कैटरीना कैफ की इस शादी को पूरा रॉयल लुक दिया गया है. इसमें खूबसूरत सजावट की गई है. साथ ही इसमें अमिताभ बच्‍चन और जया बच्‍चन के अलावा साउथ के कुछ बड़े सुपरस्टार भी शामिल हुए. इनमें एक्‍टर नागार्जुन, शिवराज कुमार, प्रभुदेवा भी शामिल हुए हैं

बता दें इससे पहले कैटरीना कैफ ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी. इसमें वह शूटिंग के दौरान दुल्‍हन की तरह सहयोगियों के साथ बैठी दिख रही हैं. वह इस दौरान उनके साथ ताश खेल रही थीं. उनकी यह फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. कैटरीना ने इन तस्वीरों के शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है – ‘Shenanigans के सेट पर’. सोशल मीडिया पर लोगों को कैटरीना का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...