Breaking News

ऑटो रिक्शा में चालक और यात्रियों की सेफ्टी के लिए केजरीवाल सरकार ने उठाया बड़ा कदम, मुफ्त में बांट रही…

दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने शुक्रवार को ऑटो रिक्शा में चालक और यात्रियों के बीच लगने वाले सेफ्टी स्क्रीन के मुफ्त वितरण की शुरुआत की। दिल्ली सरकार का परिवहन विभाग उबर इंडिया के सहयोग से बुराड़ी परिवहन प्राधिकरण के परिसर में 10,000 ऑटो में सेफ्टी स्क्रीन लगा रहा है।

उबेर और दिल्ली सरकार ने शहर में 10,000 ऑटो में सुरक्षा स्क्रीन स्थापित करके चल रही महामारी के दौरान शहरी गतिशीलता को सुरक्षित बनाने में मदद करने के लिए आज एक साझेदारी की घोषणा की।

पहल सभी ऑटो के लिए खुली है और सुरक्षा स्क्रीन पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर मुफ्त में स्थापित की जाएंगी। साझेदारी के तहत उबर दिल्ली सरकार के साथ मिलकर ड्राइवरों के बीच वैक्सीन की झिझक को दूर करने के लिए भी काम करेगी।

दिल्ली सरकार वर्तमान में मुफ्त टीकाकरण शिविर चला रही है। कोविड महामारी को देखते हुए दिल्ली सरकार ने दो बार सभी पीएसवी बैज धारकों और पैराट्रांसिट वाहनों के मालिकों को ₹5000 की वित्तीय सहायता राशि भी दी है।

इसके अलावा, दिल्ली सरकार इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान दिल्लीवासियों को सुरक्षित रहने में मदद करने के लिए वर्तमान में शहर भर में मुफ्त टीकाकरण शिविर चला रही है।

About News Room lko

Check Also

हादसे की मजिस्ट्रेटी जांच पूरी, रिपोर्ट डीएम को सौंपी, ये मानी जा रही दुर्घटना की वजह

देहरादून:  बीते 15 जून को ऋषिकेश-बदरीनाथ हाईवे पर टेंपो-ट्रैवलर दुर्घटना की मजिस्ट्रेटी जांच पूरी कर ...