Breaking News

कोरोना की जंग में गौतम गंभीर का बड़ा एलान, 2 साल की सैलरी…

कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ जंग के मैदान पर अब टीम इंडिया के पूर्व ओपनर और पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर उतर आए हैं। इस जानलेवा बीमारी का प्रकोप इतना बढ़ गया है कि दुनिया भर में 47,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। भारत में 60 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

गौतम गंभीर ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए पीएम केयर्स फंड में डोनेशन देने का ऐलान किया है। गौतम गंभीर ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘लोग पूछते हैं कि आपका देश आपके लिए क्या कर सकता है? जबकि असल सवाल यह है कि आप अपने देश के लिए क्या कर सकते हैं? मैं अपनी दो साल की सैलरी पीएम केयर्स फंड में दान कर रहा हूं, आप भी आगे आइए।’

गौतम गंभीर ने इससे पहले कहा था कि उनकी गौतम गंभीर फाउंडेशन गरीब और जरूरतमंद लोगों के लिए खाने का इंतजाम करा रही है, जिनको कोराना वायरस के लॉकडाउन के चलते परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसके तहत गंभीर अपने संसदीय क्षेत्र में गरीब लोगों को फुड पैकेट बांट रहे हैं।

आपको बता दें कि आज (2 अप्रैल) की तारीख गौतम गंभीर की जिंदगी में बहुत मायने रखती है। 9 साल पहले आज ही के दिन गौतम गंभीर ने 2011 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में श्रीलंका के खिलाफ 97 रनों की पारी खेलकर भारत को 28 साल बाद चैम्पियन बनाया था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...