Breaking News

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में ऋषभ पंत ने जमकर बटोरी सुर्खियाँ, हुआ ये

भारत अभी न्यूजीलैंड के दौरे(India Tour New Zealand) पर है. टीम इंडिया(Team India) अभी न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच टी20 मैचों की एक सीरीज(India vs New Zealand T20 Series) खेल रही है जिसके दो मुकाबले हो चुके है. इन दोनों मुकाबलों में टीम इंडिया को जीत मिली है और उसने 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है.

वहीं इस दौरान एक खिलाड़ी की लगातार बात हो रही है और उसका नाम है ऋषभ पंत(Rishabh Pant). ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई तीन वनडे मैचों की सीरीज(India vs Australia ODI Series) के पहले मुकाबले में बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हुए थे. उसके बाद उनकी जगह केएल राहुल(KL Rahul) को बतौर आजमाया गया था. वहीं सीरीज के तीसरे मुकाबले में वो फिट थे लेकिन विराट कोहली(Virat Kohli) ने उनकी जगह केएल राहुल को ही टीम में शामिल किया.

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में जब ऋषभ पंत को टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन(Team India Playing Eleven) में जगह नहीं मिली तो यह बात तय मानी जाने लगी कि आने वाले दिनों में टीम मैनेजमेंट केएल राहुल को ही बतौर विकेटकीपर आजमाएंगे. केएल राहुल को टीम में शामिल करने से विराट कोहली प्लेइंग इलेवन में जरूरत के हिसाब से एक अतिरिक्त खिलाड़ी को जगह दे पाएंगे.

About News Room lko

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...