Breaking News

आखिर फिर हुआ इश्क,इस सुपरस्टार की मोहब्बत में डूबी कैटरीना कैफ…

करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने अपने मन की बात करते हुए कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं, इस कबूलनामे के बाद सारा और कार्तिक की मुलाकातें होने लगी। पार्टियों और अवॉर्ड शो में दोनों को अकसर साथ देखा जाने लगा और अब दोनों इश्क में हैं। ‘कॉफी विद करण’ में कटरीना कैफ ने भी करण जौहर के साथ मन की बात की। रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कटरीना कैफ सिंगल थी। कहा जा रहा था कि वह रणबीर से अलग होने के बाद सलमान खान के पास वापस लौट आई लेकिन वह महज एक अफवाह थी।

करण ने कैट से पूछा कि वह किसके साथ फिल्म करना चाहती है? तो कैट ने कहा कि वह विकी कौशल के साथ काम करना चाहती हैं। फिर क्या, बस यही पर कटरीना कैफ एक्सप्रेशन ने बहुत कुछ कह दिया। शो के बाद से ही दोनों की मुलाकातों की खबरें आने लगी। पिछले दिनों एक अवॉर्ड शो के दौरान दोनों की चिटचैट भी काफी वायरल हो गई थी। छुप-छुप कर चल रही मुलाकातों का सिलसिला कैमरे में भी कैद होने लगा। गलियारों में खबरें है कि विकी कौशल और कटरीना कैफ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बड़े अखबार की खबरों के अनुसार कटरीना कैफ जब अपनी शूटिंग में बिजी थी तो विकी कैट को छोड़ने और लेने आया करते थे। हाल ही में दोनों को फिर साथ देखा गया।

सोनम कपूर की फिल्म द जोया फैक्टर की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान दोनों को साथ नजर आये। फिल्म खत्म होने के बाद दोनों साथ में बाहर निकले और दूसरे सितारों से भी मिले। दोनों की नजदीकियों को देखते हुए लग रहा है कि रणबीर कपूर के बाद कैट को भी उनका प्यार मिल गया है। आपको बता दें कि विकी से पहले कैटरीना रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थे। विकी कैट से पहले हरलीन सेठी को डेट कर रहे थे लेकिन बाद में हरलीन सेठी और विकी का ब्रेकअप हो गया।

About Samar Saleel

Check Also

आयुष्मान की फिल्म ‘दायरा’ पर आई बड़ी जानकारी, इस मशहूर अभिनेत्री संग नजर आएंगे अभिनेता

आयुष्मान खुराना हिंदी फिल्मों के जाने माने अभिनेता हैं। एक के बाद एक सफल फिल्में ...