Breaking News

सोशल मीडिया पर स्मृति ईरानी ने ‘थप्पड़’ का ट्रेलर शेयर करते हुए, कहा :’मार पिटाई सिर्फ गरीब औरतों…’

अनुभव सिन्हा (anubhav sinha) के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म ‘थप्पड़’ (thappad) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है और इसने दर्शकों के बीच अपार उत्साह पैदा कर दिया है और ‘मुल्क’ व ‘आर्टिकल 15’ जैसे प्रोजेक्ट्स के साथ मनोरंजन करने के बाद, इसके साथ निर्देशक अपनी हैट्रिक पूरी करने के लिए तैयार है।

फिल्म के दमदार ट्रेलर को संपूर्ण इंडस्ट्री द्वारा खूब सरहाया जा रहा है और राजनेता स्मृति ईरानी ने ट्रेलर को कुछ अंतर्दृष्टि के साथ साझा किया है, जिस पर अनुभव सिन्हा ने भी बहुत उपयुक्त प्रतिक्रिया साझा की है।

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा,कितने लोग सोचते हैं की मार पिटाई सिर्फ गरीब औरतों के ही पति करते है, कितने लोग मानते हैं कि शिक्षित आदमी कभी हाथ नहीं उठता।

कितने लोग अपनी लड़कियों को अपनी बहुओं को कहते है कोई बात नहीं बेटा ऐसा तो हमारे साथ भी हुआ है लेकिन देखो आज कितने खुश है। मैं शायद निर्देशक की राजनीतिक विचारधारा का समर्थन न करूं या कुछ मुद्दों पर कुछ अभिनेताओं से असहमती व्यक्त कर सकती हूं लेकिन यह एक ऐसी कहानी है जिसे मैं निश्चित रूप से देखूंगी और उम्मीद है कि लोग इसे अपने परिवारों के साथ देखेंगे। अभिनेत्री ने अपने बयान को समाप्त करते हुए कहा, “एक महिला को मारना ठीक नहीं है … थप्पड़ भी नहीं … बस एक थप्पड़ भी नहीं।

स्मृति ईरानी के कैप्शन पर सबसे उपयुक्त प्रतिक्रिया साझा करते हुए, फिल्म के निर्देशक लिखते है,माननीय महोदया, कई बार जब असहमति को नाजायज करार दिया जाता है, तो कहानी के प्रति आपकी मान्यता और फिल्म निर्माता की मंशा, राजनीतिक असहमति से ऊपर उठ जाती है। महोदया, मैं आपके इन स्नेहभरे शब्दों के लिए हार्दिक सम्मान और आभार व्यक्त करता हूं। फिल्म के तैयार होते ही इसे आपको दिखाना अद्भुत होगा और मैं आपकी सुविधा के अनुसार उपयुक्त समय का पता लगाने के लिए आपके ऑफिस से संपर्क साधने की कोशिश करूंगा। एक बार फिर से धन्यवाद मैडम।

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...