Breaking News

दीपोत्सव के दृष्टिगत विश्वविद्यालय कर्मी मुख्यालय नहीं छोड़ पायेंगे

• कुलपति ने दीपोत्सव की भव्यता के लिए समीक्षा बैठक की

• सभी के एकजुटता से दीपोत्सव भव्य बनेगाः प्रो प्रतिभा गोयल

अयोध्या। डाॅ राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो प्रतिभा गोयल ने दीपोत्सव-2024 की सफलता के लिए शनिवार को दोपहर कौटिल्य प्रशासनिक भवन के सभागार में समिति के संयोजकों एवं अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। बैठक में कुलपति ने बताया कि दीपोत्सव को भव्य एवं अलौकिक बनाने के लिए 31 अक्टूबर तक विश्वविद्यालय कर्मी मुख्यालय नहीं छोड़ पायेंगे।

जय श्रीराम के उदघोष के साथ वालंटियर राम की पैड़ी हुए रवाना

दीपोत्सव के दृष्टिगत विश्वविद्यालय कर्मी मुख्यालय नहीं छोड़ पायेंगे

इस दौरान सभी दीपोत्सव को एतिहासिक बनाने के लिए एक दूसरे से सामंजस्य बनाते हुए कार्य को अंजाम देंगे। बैठक में कुलपति प्रो गोयल ने समिति के संयोजक, सहसंयोजक से तैयारियों की समीक्षा करते हुए बताया कि हर समिति के सदस्य दीपोत्सव की सफलता के लिए दीपोत्सव स्थल पर तैनात रहेंगे। जिन कर्मियों की दीपोत्सव में ड्यूटी नही लगी है। उन्हें भी 31 की सुबह तक मुख्यालय छोड़ने की अनुमति नही है। दीपोत्सव स्थल पर उन्हें भी मौजूद रहना होगा।

इन दिनों में किसी भी शिक्षक, अधिकारी, कर्मचारी का अवकाश अनुमन्य नही होगा। बैठक में कुलपति ने विभिन्न समितियों से बारी बारी से समीक्षा की। कहा कि सभी एक दूसरे से सामंजस्य बनाते हुए एकजुटता से दीपोत्सव को भव्य बनाये।

Please watch this video also

इस बैठक में वित्त अधिकारी पूर्णेन्दु शुक्ला, कुलसचिव डाॅ अंजनी कुमार मिश्र, परीक्षा नियंत्रक उमानाथ, नोडल अधिकारी प्रो संत शरण मिश्र, प्रो आशुतोष सिन्हा, प्रो एसके रायजादा, प्रो केके वर्मा, प्रो फर्रूख जमाल, प्रो नीलम पाठक, प्रो शैलेन्द्र कुमार, प्रो शैलेन्द्र वर्मा, डॉ सुरेन्द्र मिश्रा, डाॅ विजयेन्दु चतुर्वेदी, उपकुलसचिव दिनेश कुमार मौर्य, डाॅ रीमा श्रीवास्तव, मोहम्मद सहील, आरके सिंह, रवि प्रकाश मालवीय मौजूद रहे।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

गौतमबुद्ध इंटर कालेज के संस्थापक की पुण्यतिथि मनायी गई 

अम्बेडकरनगर। गौतम बुद्ध इंटर कॉलेज चाचिकपुर अंबेडकर नगर के संस्थापक स्वर्गीय डॉक्टर शिव प्रताप सिंह ...