Breaking News

सरकार पर बदनुमा दाग हैं हाथरस जैसी घटनाएं: सुनील सिंह

लखनऊ। लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील सिंह ने हाथरस काण्ड की भर्त्सना करते हुये कहा कि वर्तमान सरकार में उप्र. गुण्डों और बलात्कारियों की चरागाह बन गया है। महिला सुरक्षा का राग अलापते हुये सत्ता में आयी भाजपा सरकार के अब तक के कार्यकाल में बलात्कारियों को सरकारी सरंक्षण और बेटियों तथा महिलाओं को असुरक्षा के अतिरिक्त कुछ नहीं मिला है। हाथरस की दलित बेटी के साथ हुये घिनौने कृत्य ने दिल्ली के निर्भया काण्ड की याद ताजा कर दी है।

हिन्दूवादी सरकार में दलित की बेटी का रात्रि एक बजे हाथरस पुलिस द्वारा परिजनों की अनुपस्थिति में जबरन दाह संस्कार करना हिन्दूवादी सरकार पर बदनुमा दाग एवं लोकतंत्र में काला दिन के रूप में जाना जायेगा। प्रदेश की जनता किसी भी दषा में प्रदेश सरकार को माफ नहीं करेगी। बेटी की मां बेटी की अन्तिम बिदाई घर से करने के लिए पुलिस वालों के सामने गिडगिडाती रही परन्तु निर्दयी प्रशासन और पुलिस अधिकारियों ने माता पिता के साथ सम्पूर्ण गांव को बेटी के अन्तिम दर्शन तक न करने दिया। इस घटना निंदा करने मेें शब्द कम पड़ जायेगे।

श्री ने मांग की कि इस जघन्य घटना की जांच सीबीआई से करायी जाय और हैवानियत का नंगा नाच करने वालों को कड़ी से कड़ी सजा देने के साथ ही हाथरस के जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक के सहित सभी जिम्मेंदार अधिकारियों और पुलिसकर्मियों को तत्काल निलम्बित किया जाय।

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...