Breaking News

भारत-न्यूजीलैंड के बीच रायपुर में दूसरा वनडे, फिलहाल 1-0 से आगे है टीम इंडिया

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है. टीम इंडिया इस सीरीज का पहला मैच जीतकर 1-0 की बढ़त बना चुकी है.

गौवंश को शिकारी कुत्तों का निवाला बनने से बचाया, अब अमित खुद ही करेंगे उसकी सेवा

ऐसे में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे ही मैच में कप्तान रोहित शर्मा सीरीज अपने नाम करना चाहेंगे. हैदराबाद में खेला गया सीरीज का पहला वनडे हाई-स्कोरिंग मैच रहा जिसमें टीम इंडिया को अंतिम ओवर में जीत मिली थी.

रायपुर के क्रिकेट स्टेडियम में पिच की बात करें तो इसे बल्लेबाजों के मुफीद माना जाता है. इस मैदान पर गेंदबाजों को भी मदद मिलती है. उन्हें गति और उछाल दोनों ही मिल सकते हैं. बीसीसीआई ने हिमाचल प्रदेश से पिच क्यूरेटर सुनील चौहान को ऑब्जर्वर के तौर पर रायपुर भेजा है. ऐसा कहा जा रहा है कि पिच पर थोड़ी घास रखी जाएगी.

Google से निकाले जाने वाले कर्मचारियों के साथ होगा ऐसा, 6 महीने तक…

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, सूर्यकुमार यादव, केएस भरत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (उप कप्तान), वाशिंग्टन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक.

दोनों टीमों के बीच सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी थी. शुभमन गिल की 208 रन की पारी के दम पर टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 349 रन बनाए थे.

इस टारगेट के जवाब में न्यूजीलैंड की टीम ने भी शानदार बल्लेबाजी की थी, लेकिन वह 49.2 ओवर में 337 रन बनाकर ऑल आउट हो गई थी. न्यूजीलैंड की ओर से माईकल ब्रेसवेल ने सबसे ज्यादा 140 रन बनाए थे.

About News Room lko

Check Also

जोस बटलर ने इस भारतीय तेज गेंदबाज को बताया सबसे घातक, जानकर लोग हुए हैरान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें इंग्लैंड के जोस बटलर सीमित ओवर फॉर्मेट के ...