Breaking News

दीपावली पर इन ट्रेडिशनल कपड़ों को आप अपनी लिस्ट में करें शामिल, कुछ नया करें ट्राई

दीपावली का पर्व हमारे देश के बड़े त्यौहारों में से एक है. देश के साथ-साथ दुनिया के कई देशों में इसे सेलिब्रेट किया जाता है.दीपावली की धूम देश के कोने-कोने में देखने को मिलती है. दीपावली पर अच्छे पकवान के साथ-साथ घर की साज-सज्जा के साथ कपड़ों पर स्पेशली ध्यान दिया जाता है. इस बार भी त्यौहार के मौके पर कई ट्रेंडी कपड़ें हैं जिन्हें आप ट्राई कर सकते हैं. दिवाली के मौके पर ज्यादातर ट्रेडिशनल वेयर्स ही पहने जाते हैं। दिवाली का फेस्टिवल दो-चार दिन चलता है, तो हर एक दिन के लिए जरूरी नहीं आप नए कपड़े ही पहनें। कुछ मौकों पर आप पुराने आउटफिट्स के साथ एक्सपेरिमेंट्स करके भी उसे नए तरीके से कैरी कर सकती हैं.

दिवाली के मौके पर ज्यादातर ट्रेडिशनल वेयर्स ही पहने जाते हैं.हर कोई इसे ही पहनना पसंद करता है. दिवाली का फेस्टिवल दो-चार दिन चलता है, तो हर एक दिन के लिए जरूरी नहीं आप नए कपड़े ही पहनें. कुछ मौकों पर आप पुराने आउटफिट्स के साथ एक्सपेरिमेंट्स करके भी उसे नए तरीके से कैरी कर सकती हैं. हालांकि ज्यादातर लोग कुछ नया ही पहनना पसंद करते हैं.

कुछ लोग इस मौके पर ऐसे आउटफिट वियर करते हैं जिससे वो ज्यादा स्टाइलिश लगे और हाइट में भी लंबे दिखे.इंडो वेस्टर्न कपड़ों पर की डिमांड कुछ ज्याादा ही बढ़ गई है. इस इंडो वेस्टर्न कुर्ता पैंट सेट को अपनी कलेक्शन में शामिल कर सकती हैं.इसमें आपको शॉट कुर्ती और हाई वेस्ट पैंट मिलेगें. इसके साथ श्रग को भी कैरी कर सकते हैं. जिससे आप वियर करके कम्फर्टेबल भी फील कर पाएगी.और लुक में भी अच्छे दिखेंगे. साथ ही आपका लुक सबसे अलग नजर आएगा. इस तरीके के आउटफिट डिजाइन में आपको कलर भी कई सारे मिलेंगे.इसके अलावा पाक सूट,अनारकली फिर से ट्रेंड में है.इसके साथ आप ऑक्सीडाइस ज्वैलरी भी कैरी कर सकते हैं. गोटा पट्टी वाली ड्रेस भी फिर से चलन में आ गई है,सूट,साड़ी और लहंगा सभी चीजें आप गोटा पट्टी वाला डिजाइन करा सकते हैं.

About News Desk (P)

Check Also

गर्मी के मौसम में भी दिखाना है जलवा तो इन अभिनेताओं से टिप्स लेकर हों तैयार

मई के महीने की शुरुआत के साथ गर्मियों ने भी अपना सितम दिखाना शरू कर ...