Breaking News

जान्हवी ने शिखर के साथ रिश्ता किया कंफर्म? गले के हार की वजह से चर्चा में आईं अभिनेत्री

जान्हवी कपूर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की उभरती हुई अदाकारा हैं। अपने अभिनय और खूबसूरती से वे लाखों दिलों पर राज करती हैं। पिछले कुछ समय से वे अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि वे शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं।

इन खबरों के बीच अब अभिनेत्री ने आखिरकार अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है। मुंबई में अपने पिता बोनी कपूर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी ‘मैदान’ की स्क्रीनिंग पर वे अपने बॉयफ्रेंड के उपनाम का एक कस्टम हार पहने हुए नजर आईं। उनके हार में शिखू लिखा हुआ था, जिसने वहां मौजूद सभी का ध्यान आकर्षित किया। इवेंट में सफेद पैंटसूट और मैचिंग हील्स में जान्हवी ने रेड कार्पेट पर बला की खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने स्क्रीनिंग से पहले अपने पिता बोनी कपूर और भाई अर्जुन कपूर के साथ तस्वीर भी खिंचवाई।

काफी समय से जान्हवी और शिखर की डेटिंग की खबरें सामने आती रही हैं। इस साल की शुरुआत में ‘कॉफी विद करण’ शो में भी जान्हवी ने शिखर पहाड़िया संग अपनी नजदीकियों की ओर इशारा किया था। उन्होंने बताया था कि उनकी स्पीड-डायल सूची में शीर्ष संपर्कों में से शिखर का भी नाम है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्म बवाल के बाद जान्हवी राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ नाम की फिल्म में नजर आने वाली हैं। फिल्म में वे एक महिला क्रिकेटर की भूमिका में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के लिए उन्होंने मशहूर क्रिकेटर दिनेश कार्तिक से प्रशिक्षण भी लिया है। यह फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। वहीं, बोनी कपूर निर्मित फिल्म मैदान 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में वे फुटबॉल कोच के किरदार में हैं। इस फिल्म का मुकाबला अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां से है।

About News Desk (P)

Check Also

विवादों में फंसी आमिर खान के बेटे की पहली फिल्म, ‘महाराज’ पर प्रतिबंध लगाने की मांग तेज

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के बेटे जुनैद खान नेटफ्लिक्स फिल्म ‘महाराज’ से अपने अभिनय की ...