Breaking News

IND vs ENG: टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम करेगी तीन दिनों का अभ्यास मैच, इस खिलाड़ी पर रहेंगी सबकी नजरे

इंग्लैंड के खिलाफ 4 अगस्त से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले आज भारतीय टीम डरहम में सेलेक्ट काउंटी इलेवन के खिलाफ तीन दिनों का अभ्यास मैच खेलेगी. इस मैच में मयंक अग्रवाल सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतरेंगे.

इस प्रैक्टिस मैच से एक दिन पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान फील्डिंग ड्रिल्स में टीम कोहली-रोहित और टीम अश्विन-पुजारा के बीच मजेदार मुकाबला देखने को मिला। यह फील्डिंग कोच आर श्रीधर की देख-रेख में यह मजेदार मुकाबला हुआ, जिसमें कोहली-रोहित की टीम ने बाजी मार ली। इसका वीडियो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) पर शेयर किया गया है।

विराट खुद भी अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखते हैं और इसके लिए उन्होंने बाकी टीम के खिलाड़ियों को भी काफी प्रेरित किया है।मयंक पिछले साल के ऑस्ट्रेलिया दौरे से ही खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. उनकी नजरें इस अभ्यास मैच में अच्छा प्रदर्शन कर वापस प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह बनाने पर होंगी.

भारतीय समय के अनुसार शाम 4 बजकर 30 मिनट पर शुरू होने वाले इस मैच में केएल राहुल नियमित विकेटकीपर की भूमिका निभाएंगे. बीसीसीआई सूत्रों के अनुसार, कोविड पॉजिटिव आने के बाद ऋषभ पंत ने लंदन में 10 दिनों का क्वारंटीन पूरा कर लिया है और वो तेजी से रिकवर हो रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

Tokyo Olympics: न्यूजीलैंड से होगा भारतीय हॉकी टीम का पहला मुकाबला, यहाँ देखे पूरा SCHEDULE

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें ओलंपिक में एक वक्त भारत की हाॅकी टीम ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *