IND Vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में भारत के इस गेंदबाज को मिल सकता है मौका

इंग्लैंड के खिलाफ 5 फरवरी से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज में चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया जा सकता है. इस बात का संकेत टीम प्रबंधन से मिल रहा है. कुलदीप यादव को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर एक भी टेस्ट मैच खेलने का मौका नहीं मिला था. कुलदीप ने अपना आखिरी टेस्ट मैच भारत के पिछले आस्ट्रेलियाई दौर पर 2018-19 में खेला था.

बीसीसीआई ने शनिवार को एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें अजिंक्य रहाणे कह रहे हैं, “आपके लिए यह काफी मुश्किल रहा. आप यहां एक भी मैच नहीं खेले, लेकिन आपका व्यवहार काफी अच्छा था. अब हम भारत जा रहे हैं, आपका समय आएगा. इसलिए कड़ी मेहनत करते रहिए.”

Loading...

इससे पहले शुक्रवार को भारत के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने भी कहा कि कुलदीप भारत में खेलेंगे. अरुण का वीडियो भी बीसीसीआई ने ट्विटर पर पोस्ट किया था. उन्होंने कहा कि कुलदीप आस्ट्रेलिया में इसलिए नहीं खेले क्योंकि टीम प्रबंधन ने मैदान के हिसाब से खिलाड़ी चुनने की रणनीति अपनाई थी. उन्होंने कहा, “अगर वह नहीं खेले तो ठीक है. वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं. वह शानदार रहे हैं.”

उन्होंने कहा, “हमने पिच के हिसाब से खिलाड़ी चुनने की रणनीति अपनाई थी. ध्यान रखिए कुलदीप को जब खेलने का मौका मिलेगा, तो वह बता देंगे कि वह क्या कर सकते हैं. भारत में जब हम चार टेस्ट मैच खेलेंगे तब उनका समय होगा. कुलदीप जब भी भारत के लिए खेले उन्होंने शानदार काम किया. टी-20 मैच में उन्हें मौका मिला था उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी की थी. इस टीम में हर खिलाड़ी जानता है कि उनका समय आएगा.”

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

Ind vs Eng: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाने के लिए इंग्लैंड से भिड़ेगा भारत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पिछले दो मैचों में दबदबा बनाने में सफल ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *