Breaking News

भाजपा के प्रदेश उपाध्‍यक्ष उपेन्‍द्र शुक्‍ल का दिल का दौरा पड़ने से निधन

गोरखपुर। भाजपा के प्रदेश उपाध्‍यक्ष और 2018 के लोकसभा उपचुनाव में गोरखपुर सीट से सांसद उम्‍मीदवार रहे उपेन्‍द्र दत्‍त शुक्‍ल का निधन हो गया है। रविवार दोपहर हार्ट अटैक के बाद उन्‍हें गोरखपुर के छात्रसंघ चौराहा स्थित एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था जहां थोड़ी देर बाद उनका निधन हो गया।

उपेन्‍द्र दत्‍त शुक्‍ल के निधन की खबर जंगल की आग की तरह शहर भर में फैली। थोड़ी ही देर में अस्‍पताल और उनके अलहदादपुर स्थित आवास पर भाजपा नेताओं, शुभचिंतकों और समर्थकों का तांता लग गया। उपेन्‍द्र शुक्‍ल जनसंघ के जमाने से भाजपा से जुड़े रहे। मंडल, जिला से लेकर प्रदेश कमेटी तक विभिन्‍न पदों पर रहने वाले उपेन्‍द्र दत्‍त शुक्‍ल को योगी आदित्‍यनाथ के मुख्‍यमंत्री बनने के बाद खाली हुई गोरखपुर सीट पर भाजपा ने 2018 के उपचुनाव में अपना उम्‍मीदवार बनाया था लेकिन इसमें वह सफलता हासिल नहीं कर सके।

इस चुनाव के ठीक पहले उपेन्‍द्र शुक्‍ल भाजपा के क्षेत्रीय अध्‍यक्ष थे। चुनाव के बाद भाजपा हाईकमान ने उन्‍हें प्रदेश टीम में लेते हुए उपाध्‍यक्ष पद की जिम्‍मेदारी सौंपी थी। उपेन्‍द्र शुक्‍ल पार्टी के कार्यक्रमों, बैठकों में खासे सक्रिय रहते थे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...