Breaking News

IND vs SA: भारत के लिए आई अच्छी खबर, टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज फिर मैदान में करेंगे वापसी

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भारत ने पहली पारी में 202 रन बनाए।इसके जवाब में अफ्रीका ने एक विकेट खोकर 35 रन बना लिए हैं। भारतीय गेंदबाज एक बार फिर अफ्रीकी टीम को 200 रन के अंदर समेटना चाहेंगे।

 दूसरे दिन का खेल शुरू हो चुका है और भारत के लिए अच्छी खबर आई है। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज फिट हैं और दूसरे दिन मैदान में भी आए हैं। इस मैच के पहले दिन वो चोटिल हुए थे

सिराज फिट होकर मैदान में लौटे नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच जोहानिसबर्ग के मैदान में खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 202 रन बनाए।
 रहाणे अपना खाता भी नहीं खोल पाए। वहीं पुजारा सिर्फ तीन रन बनाकर आउट हुए। भारत के नियमित टेस्ट कप्तान विराट कोहली यह मैच नहीं खेल रहे हैं। उनकी पीठ में तकलीफ है।उन्होंने इस मैच में 3.5 ओवर की गेंदबाजी की और इसके बाद मांसपेशियों में खिंचाव के चलते मैदान से बाहर चले गए।
सिराज के न रहने पर बुमराह और शमी पर ही विकेट लेने का दारोमदार रहेगा। क्योंकि शार्दुल एक ऑलराउंडर के रूप में खेल रहे हैं उम्मीद की जा रही है कि सिराज आज फिट होंगे और गेंदबाजी करेंगे।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...