Breaking News

रेप के आरोप में जेल की सजा काट रहे चिन्मयानंद का फूटा गुस्सा, एक समर्थक का मुंह पकडकर…

भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद रेप के आरोप में लगभग छः महीनों से जेल में रहने के बाद जब जमानत मिलने पर बाहर आये तो उनके सैकड़ों समर्थक उनके स्वागत में मौजूद थे। इस दौरान कांग्रेस और भाजपा के करीबी नेता चिन्मयानंद को जेल के बाहर लेने पहुंचे। ख़ास बात ये रही कि जिस गाडी से चिन्मयानंद को आश्रम ले जाना था, वह गाड़ी दुल्हन की तरह सजाई गयी। समर्थकों ने नारेबाजी करते हुए चिन्मयानंद का स्वागत किया लेकिन तभी उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने एक समर्थक को मुंह पकडकर पीछे धकेल दिया।

यौन शोषण मामले में छः महीने बाद जेल से हुए रिहा:

दरअसल, अपने ही कॉलेज की छात्रा संग यौन शोषण के आरोप में जेल में कैद स्वामी चिन्मयानंद को हाई कोर्ट ने हाल में ही जमानत दी है। जिसके बाद बुधवार शाम चिन्मयानंद जेल से बाहर आ गये। जेल से बाहर आने की खबर कालेज के छात्रों उनके समर्थकों और नेताओं को मिली तो वह भी जेल गेट पर पहुच गए। इसके बाद जब चिन्मयानंद से बाहर निकले तो समर्थकों ने गर्मजोशी के साथ नारेबाजी करना शुरू कर दी थी।

इस दौरान चिन्मयानंद समर्थकों की नारेबाजी और शोर गुल ने बिगड़ गये। उन्होंने गुस्से में एक समर्थक का मुंह पकड़कर पीछे की तरफ धकेल दिया। ये देखकर वहां पर मौजूद लोग भौचक्के रहे गए। स्वामी चिन्मयानंद का गुस्सा देखकर वहां पर मौजूद नेताओं ने उस समर्थक को गाङी के पास से हटा दिया।

About News Room lko

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...