Breaking News

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के फाइनल में इंडिया कैपिटल्स ने किया प्रवेश, इन खिलाडियों ने किया शानदार प्रदर्शन

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान रॉस टेलर और वेस्टइंडीज स्टार एशले नर्स ने शानदार अर्धशतक जमाए क्योंकि इंडिया कैपिटल ने  जोधपुर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में रोमांचक क्वालीफायर में भीलवाड़ा किंग्स को चार विकेट से हराकर लीजेंड्स लीग क्रिकेट फाइनल में प्रवेश किया।इंडिया कैपिटल्स ने भीलवाड़ा किंग्स को चार विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई।

टेलर और नर्स ने इंडिया कैपि़टल्स की ओर ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी खेली।टेलर ने 39 गेंदो में 84 रनों की तेज पारी खेली जिसमें नौ चौके और पांच बड़े छक्के शामिल थे। उन्हीं के साथी नर्स ने नाबाद 60 रन बनाए। उनहोंने 28 गेंदों 60 रन की पारी खेली, जिसमें पांच चौके और चार छक्के शामिल थे।

इन दोनों की पारी के बदौलत इंडिया कैपिटल्स ने आराम से सीजन के सर्वोच्च लक्ष्य का पीछा किया।इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान शेन वॉटसन और विलियम पोर्टरफील्ड ने भीलवाड़ा किंग्स को तेज शुरुआत दिलाई।

टेलर ने 39 गेंदों में 84 रनों की पारी खेली जिसमें नौ चौके और पांच छक्के शामिल थे जबकि नर्स ने नाबाद 60 रन बनाए। पांच चौकों और चार छक्कों की मदद से उनकी 28 गेंदों की शानदार पारी ने भारत की राजधानियों को सीजन के सर्वोच्च लक्ष्य का आसानी से पीछा करने में मदद की। तीन गेंद शेष के साथ समाप्त करें।

 

About News Room lko

Check Also

इस खिलाड़ी ने 3 छक्के और 13 चौके की मदद से जड़ा शतक, आजम को छोड़ा पीछे

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें रावलपिंडी में इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पहला ...