Breaking News

India vs Sri lanka: टीम इंडिया ने 3-0 से सीरीज की अपने नाम, जीतने के बाद Rohit Sharma ने कहा ये…

भारत ने श्रीलंका  को तीन मैचों की टी20 सीरीज में एक तरफा अंदाज में हरा दिया. भारत ने मेहमान टीम को एक भी मैच जीतने नहीं दिए और 3-0 से सीरीज अपने नाम की.

इस सीरीज में भारत के कई सितारे नहीं खेल रहे थे. विराट कोहली  और ऋषभ पंत को आराम दिया गया था और केएल राहुल चोट के कारण इस सीरीज में नहीं खेले. मोहम्मद शमी और सूर्यकुमार यादव भी इस सीरीज का हिस्सा नहीं थे.

रोहित ने कहा कि इस सीरीज से काफी सकारात्मक चीजें निकल कर आईं और वह इस बात से खुश हैं कि उन्होंने खिलाड़ियों को मौका दिया. भारत ने रोहित की कप्तानी में लगातार तीसरी टी20 सीरीज में क्लीन स्वीर किया. इससे पहले उसने न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज को मात दी थी.

रोहित ने तीसरे टी20 मैच के बाद प्रेजेंटेशन सैरेमनी में कहा, “हम साथ खेले और हम अच्छा खेले. इस सीरीज से काफी सकारात्मक चीजें निकली हैं. ये हमने अपने दिमाग में रखी हैं. कुछ खिलाड़ियों को मौका देना अच्छा रहा. हम समझते हैं कि कई बार हम रुक जाते हैं लेकिन खिलाड़ियों को ये बताना जरूरी है कि आपको टीम में अपनी जगह की परवाह करने की जरूरत नहीं है. हम वो सभी गैप भरना चाहते हैं जो टीम में हैं. हम आगे जाना चाहते हैं.”

 

About News Room lko

Check Also

केकेआर ने रोमांचक मुकाबले में आरसीबी को एक रन से हराया, रसेल ने झटके तीन विकेट

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) से हुआ। दोनों टीमों के ...