Breaking News

एयरटेल के 666 रुपये वाले इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को मिलेगा प्रतिदिन 1.5GB डाटा

Airtel टेलीकॉम कंपनी ने 666 रुपये का नया प्रीपेड रीचार्ज प्लान भारत में पेश किया है। बता दें, कंपनी ने हाल ही में अपने प्रीपेड मोबाइल रीचार्ज प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की थी, जिसके बाद अब गुपचुप तरीके से इस नए प्लान को लाया गया है। इन प्लान्स में आपको इंटरनेट उपयोग के लिए रोजाना डेली डाटा लिमिट के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिल रही है।

नया प्रीपेड रीचार्ज प्लान यूज़र्स को डेली 1.5 जीबी हाई-स्पीड डाटा अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग सुविधा के साथ प्राप्त होता है। हालांकि, इस प्लान की वैलिडिटी 598 रुपये (अब इस प्लान की कीमत 719 रुपये है) के प्लान की वैलिडिटी से कम है।

एयरटेल के इस प्लान की वैधता कुल 84 दिनों की है। इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना इंटरनेट उपयोग के लिए 1.5GB डाटा मिल रहा है। प्लान में आपको रोजाना 100 SMS की सुविधा भी मिलती है

इससे सस्ते रीचार्ज प्लान की बात करें, तो 549 रुपये के रीचार्ज प्लान में ग्राहकों को डेली 2 जीबी हाई-स्पीड डाटा और डेली 100 एसएमएस फ्री मिलते हैं, जिसकी वैलिडिटी 56 दिन तक की है। इस प्लान में  ग्राहकों को एक महीने तक Amazon Prime Video Mobile Edition, तीन महीने तक के लिए Apollo 24/7, Shaw Academy एक्सेस और FASTag ट्रांसजेक्शन.

इस प्लान को रिचार्ज कराने के बाद आपको अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री ट्रायल भी 30 दिनों के लिए मिल रहा है। इस प्लान में विंक म्यूजिक के सब्सक्रिप्शन के अलावा भी कई दूसरी सुविधाएं मिलती हैं।

About News Room lko

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...