Breaking News

भारतीय बैडमिंटन एसोसिएशन ने सर्वोदय अस्पताल फरीदाबाद को चुना स्वास्थ्य पार्टनर

भारतीय बैडमिंटन संघ ने “योनेक्स-सनराइज इंडिया ओपन 2024” एचएसबीसी बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर सुपर 500 के लिए आधिकारिक स्वास्थ्य भागीदार के रूप में सर्वोदय अस्पताल, सेक्टर 8 फरीदाबाद को चुना है।

बैडमिंटन टूर्नामेंट के लिए केडी जाधव इनडोर हाल पूरी तरह से तैयार है और इसमें दुनिया भर के शीर्ष खिलाड़ी भाग लें रहे हैं। प्रतिष्ठित बैडमिंटन चैंपियनशिप वर्ल्ड टूर सुपर सर्किट का हिस्सा है, जिसे बैडमिंटन वर्ल्ड फेडरेशन द्वारा स्वीकृत किया गया है।

योनेक्स-सनराइज इंडिया ओपन 2024 एचएसबीसी बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर सुपर 500

सर्वोदय हेल्थकेयर के अध्यक्ष डॉ राकेश गुप्ता ने इस मुद्दे पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा हम ‘योनेक्स-सनराइज इंडिया ओपन 2024’ के साथ जुड़कर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। लगातार पांच वर्षों तक उनके आधिकारिक स्वास्थ्य भागीदार के रूप में, सर्वोदय अस्पताल इस प्रतिष्ठित बैडमिंटन चैंपियनशिप के दौरान एथलीटों और दर्शकों का स्वास्थ्य सुनिश्चित करने के लिए शीर्ष स्तर की चिकित्सा सेवाएं प्रदान करने के लिए समर्पित है।

भारतीय बैडमिंटन एसोसिएशन ने सर्वोदय अस्पताल फरीदाबाद को चुना स्वास्थ्य पार्टनर

सर्वोदय अस्पताल, जो उच्च गुणवत्ता वाली स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता के लिए जाना जाता है, 16 जनवरी, 2024 से स्थल पर एक पूर्ण चिकित्सा केंद्र लगाया हुआ है। यह केंद्र प्रतिभागियों और उपस्थित लोगों को स्वास्थ्य सेवाएं दे रहा है। इसके अतिरिक्त, पुरुष और महिला फिजियोथेरेपिस्ट की सेवाओं के साथ-साथ एम्बुलेंस सुविधाएं भी साइट पर उपलब्ध हैं।

👉सील हुई रामनगरी, बिना पास नहीं मिलेगा प्रवेश, एसपीजी ने कब्जे में लिया आयोजन स्थल

भारतीय बैडमिंटन संघ ने सर्वोदय हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर से पूरे सप्ताह चलने वाले आयोजन के दौरान व्यापक स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने का अनुरोध किया है, जिसमें यह सुनिश्चित करने के महत्व पर जोर दिया गया है कि चैंपियनशिप की मेजबानी एक मिसाल के तौर पर जानी जाए।

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...