Breaking News

सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट टीम की जीता का जश्न मनाते दिखे बॉलीवुड के महानायक

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अमिताभ बच्चन हर मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं। अमिताभ के फैन्स भी उनकी पोस्ट को काफी पसंद करते हैं। कई फैन्स तो अमिताभ के सोशल मीडिया पोस्ट का इंतजार करते रहते हैं। अमिताभ भी अपने फैन्स को कभी निराश नहीं करते हैं

हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम ने दो बार न्यूजीलैंड के ऊपर बेहतरीन जीत दर्ज की है। जिसपर अमिताभ बच्चन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अमिताभ की क्रिकेट में दिलचस्पी भी है। तो ऐसे में इस जीत पर तो अमिताभ की प्रतिक्रिया बनती भी थी। अमिताभ ने भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पर एक कविता लिखी है। जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

अमिताभ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर मैच की तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों के साथ अमिताभ ने लिखा है, ‘न्यूजीलैंड गेंद बल्ला खेलें, खेलें भारत संग, तीन शून्य से हार चुके हैं, फिर भी उड़ें न रंग, दुई बार एक के बाद एक हैं खेलें, सूपर ओवर, भैया, दूनहि बार पछाड़ दिए हैं – अब बोलें “हाई हाई दैइया” !!!~ अमिताभ बच्चन’। अमिताभ के इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...