Breaking News

‘भारतीय मीडिया महाभारत की तरह बना देगा इस मुकाबले को’

शोएब अख्तर ने कहा कि दुनिया की नंबर एक वनडे टीम पाकिस्तान के लिये यह खिताब जीतने का सुनहरा मौका है. Shoaib Akhtar का मानना है कि अपनी मेजबानी और मीडिया के कारण आगामी विश्व कप में भारतीय टीम काफी दबाव में होगी.

Yuzvendra Chahal को टीम में नहीं लिये जाने पर हैरान हूं.

नयी दिल्ली: शोएब अख्तर ने युजवेंद्र चहल को टीम में नहीं लिये जाने पर हैरानी जताई. उन्होंने कहा, Yuzvendra Chahal को नहीं चुनना मेरी समझ से परे है. भारतीय टीम 150- 200 पर आउट होने पर बल्लेबाज बढाती है लेकिन गेंदबाज नहीं. आठवें नंबर तक बल्लेबाजी रखने का क्या मतलब है. शीर्ष पांच कुछ नहीं कर पायेंगे तो सातवें आठवें नंबर के बल्लेबाज क्या कर लेंगे. भारत को एक गेंदबाज की कमी खलेगी.” भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में होना है.

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज Shoaib Akhtar का मानना है कि अपनी मेजबानी में खेलने और मीडिया की सुर्खियों में होने के कारण आगामी विश्व कप में भारतीय टीम काफी दबाव में होगी. शोएब ने कहा कि दुनिया की नंबर एक वनडे टीम पाकिस्तान के लिये यह खिताब जीतने का सुनहरा मौका है जिससे गंभीर आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे देशवासियों को खुश होने का एक मौका मिलेगा. भारत ने 2013 चैम्पियंस ट्रॉफी के बाद कोई आईसीसी खिताब नहीं जीता है.

भारतीय मीडिया महाभारत की तरह बना देंगा
Shoaib Akhtar ने स्टार स्पोटर्स द्वारा आयोजित वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा ,”पाकिस्तान भारत में एकदम अकेला होगा. उस पर कोई दबाव नहीं होगा. अपनी मेजबानी में अपने दर्शकों के सामने खेलने का दबाव भारत पर होगा. हम बेहतर खेलेंगे.” उन्होंने कहा ,”सारे स्टेडियम भरे होंगे और दो अरब से ज्यादा लोग इसे टीवी या सोशल मीडिया पर देखेंगे. भारतीय मीडिया भी पाकिस्तान पर काफी दबाव डालेगा. वे इसे महाभारत की तरह बना देंगे. वे पहले ही भारत को विजयी घोषित कर चुके हैं. मैच से पहले इस तरह का गैर जरूरी दबाव होगा.” उन्होंने कहा ,”इसकी वजह से भारतीय टीम पर काफी दबाव बनेगा.’

Asia Cup : एशिया कप में इस दिन होगा भारत-पाकिस्तान का महामुकाबला

भारत-पाकिस्तान रविवार को एशिया कप के सुपर फोर मुकाबले में खेलेंगी और 17 सितंबर को फाइनल में भी टकरा सकती हैं. Shoaib Akhtar ने कहा कि विश्व कप से एक महीना पहले भारतीय टीम संयोजन में अभी भी ठहराव नहीं दिख रहा है. Shoaib Akhtar ने कहा ,”पिछले दो साल में भारत अपनी एकादश नहीं चुन सका. यह बहुत अजीब है. आपका चौथे नंबर का बल्लेबाज तय नहीं है. Virat किस नंबर पर खेलेगा तीसरे, चौथे या पांचवें. Ishan Kishan कहीं भी खेल सकता है.”

About News Desk (P)

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...