Breaking News

यूनाइटेड किंगडम के नॉर्थम्प्टन में मृत मिले भारतीय मूल की नर्स और बच्चे, हिरासत में पति

भारतीय मूल की नर्स अपने दो बच्चों के साथ यूनाइटेड किंगडम के नॉर्थम्प्टन में गुरुवार को मृत पाई गई। पोस्टमार्टम से पता चला है कि नर्स की गला दबाकर हत्या की गई थी। जिस महिला की हत्या की गई है, उसकी पहचान 35 वर्षीय अंजू अशोक और उसके दो बच्चों जीवा साजू (6 वर्ष) और जाह्नवी साजू (4 वर्ष) के रूप में हुई है।

मामले में मृतक महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच जारी है। खबरों के मुताबिक, ब्रिटेन में भारतीय उच्चायोग को मृतक के पार्थिव शरीर को घर लाने की प्रक्रिया में तेजी लाने का निर्देश दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार को नर्स के दोस्तों और सहकर्मियों के शोर मचाने के बाद घटना की जानकारी मिली थी। पुलिस तुरंत पीड़िता के घर पहुंची थी, लेकिन पैरामेडिक्स के बेहतरीन प्रयासों के बावजूद महिला की जान नहीं बचाई जा सकी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बच्चों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। दोनों बच्चों की मौत कैसे हुई है, इस संबंध में जानकारी के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

मूल रूप से केरल के कोट्टायम जिले के वायाकॉम की नर्स पिछले साल से नॉर्थम्प्टन के स्थानीय अस्पताल में कार्यरत थी।नॉर्थम्पटनशायर पुलिस ने शनिवार को कहा कि अशोक के 52 वर्षीय पति को पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है।

जानकारी के मुताबिक, मृतका का पति कथित तौर पर एक होटल में काम करता था और परिवार भी पिछले एक-एक साल से यूके में था। अंजू केटरिंग जनरल अस्पताल में राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा (एनएचएस) के लिए एक नर्स के रूप में काम कर रही थी।

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत कर रहा चीन, पड़ोसी के लिए आठ हंगोर श्रेणी की पनडुब्बियां बना रहा ड्रैगन

चीन, भारत के खिलाफ पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत करने में जुटा है। इसी के तहत ...