Breaking News

शेफाली शाह ने COVID-19 पॉजिटिव होने की खबर को बताया अफवाह, बोली- घर पर हम सभी ठीक हैं

कोरोना वायरस महामारी की जंग से पूरी दुनिया जूझ रही है। भारत भी इस महामारी के जाल में तेजी से फंसता नजर आ रहा है। भारत में कोविड-19 के मरीजों की संख्या 4,400 के पार हो गई है, वहीं 114 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। पिछले दिनों यह खबर फैली कि अभिनेत्री शेफाली शाह को कोरोना वायरस हो गया है।

अब शेफाली शाह ने इस खबर को अफवाह बताया है। शेफाली शाह ने बताया कि वो और उनकी फैमिली कोरोना पॉजिटिव नहीं है। अभिनेत्री ने बताया कि उसका फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया गया था, जिसमें दावा किया गया था कि उनका कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। वे अपने परिवार के साथ हैं और बिल्कुल ठीक हैं। उन्होंने उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया, जो उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर जानकर उनकी चिंता करने लगे थे।

शेफाली शाह ने इंस्टाग्राम पर लिखा-‘बीती रात मेरा फेसबुक अकाउंट हैक हो गया था। मैं जब सुबह उठी तो देखा लोगों ने मैसेज किए हैं। उन्हें मेरी चिंता हो रही है। लोग कह रहे हैं अगर मैं उनसे बात करना चाहती हूं तो कॉल कर लूं। कुछ लोगों ने तो मुझसे अपने टेलीफोन नंबर्स भी शेयर किए हैं। ये वो लोग हैं जिनसे मैं मिली हूं या शायद नहीं भी मिली हूं या एक बार मिली हूं। सभी मेरी चिंता कर रहे हैं। अजनबियों, जान पहचान वालों और दोस्तों के ऐसे मैसेज देख अच्छा लगा। क्योंकि वे सभी आपकी चिंता करते हैं।

Loading...

मुझे नहीं लगता उन्होंने ऐसा किया क्योंकि मैं एक कलाकार हूं, बल्कि इसलिए किया क्योंकि उन्हें मेरी चिंता है। मैं सभी से ये कहना चाहती हूं कि मैं बिल्कुल ठीक हूं। मैं औरों की तरह इन हालातों का सामना कर रही हूं। मैंने कभी इतना नेगेटिव नहीं सोचूंगी जो इतना भयावह हो। हम सभी घर पर हैं और सुरक्षित हैं। हम कोरोना पॉजिटिव नहीं हैं, जो मेरी पोस्ट में लिखा था। भगवान ही जानें वो कौन। सभी का शुक्रिया मेरे साथ खड़े रहने के लिए, मेरी चिंता करने के लिए। आप सभी का धन्यवाद।’

इन दिनों शेफाली शाह सोशल मीडिया पर सक्रिय है और वह घर में रहकर पोस्ट करती रहती हैं। लॉकडाउन के दौरान अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर सफाई से लेकर खाना बनने का पोस्ट कर रही है। हाल में बॉलीवुड से कुछ सेलिब्रिटी कोरोना वायरस के शिकार हुए हैं। सिंगर कनिका कपूर, निर्माता करीम मोरानी की बेटी अभिनेत्री जोया मोरानी और शाजा मोरानी कोविड 19 की चपेट में आ चुकी हैं। हालांकि कनिका कपूर इलाज के बाद अब ठीक हो चुकी हैं। जोया और उनकी बहन शाजा मोरानी अभी मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

मिल सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका ने “पोनमगल वंधल” के लिए पहली बार वर्चुअल तरीक़े से की अपने प्रशंसकों से मुलाकात

दक्षिण के सुपरस्टार ज्योतिका और सूर्या ने 100 प्रशंसकों को एक अनदेखा वर्चुअल अनुभव दिया, ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *