Breaking News

भारत को लगा झटका, भुवनेश्वर कुमार वनडे सीरीज से हुए बाहर

टी-20 सीरीज जीतने के बाद जहां भारतीय टीम कॉन्फीडेंट दिखाई दे रही है तो वहीं टीम को पहले वनडे से पहले झटका लगा है। टीम इंडिया के अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार चोट के कारण वनडे सीरीज से बाहर हो चुके हैं। हालांकि बीसीसीआई ने अभी तक इसको लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है।

चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम में खेले जाने वाले पहले वनडे मैच से पहले क्रिकेट फैंस के लिए यह बुरी खबर है। दरअसल वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान भुवनेश्वर कुमार चोटिल हो गए थे। इसके बाद उनका वनडे सीरीज में खेल पाना मुश्किल लग रहा है। भुवनेश्वर कुमार के सीरीज से बाहर होने के बाद अब कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी जगह टीम में किसे शामिल किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक इस रेस में शार्दुल ठाकुर का नाम चल रहा है। शार्दुल ठाकुर को भुवनेश्वर कुमार की जगह वनडे सीरीज के लिए टीम मे शामिल किया जा सकता है।

हालांकि टीम मैनेजमेंट ने भुवनेश्वर के सीरीज से बाहर होने को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया है। मैनेजमेंट का कहना है कि फिजियो की रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहेंगे। बता दें कि भारत और वेस्ट इंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे रविवार यानी कल चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा।

About Samar Saleel

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...